हरी टोपी और पट्टी लगाकर करेंगे लालू का स्वागत
हरी टोपी और पट्टी लगाकर करेंगे लालू का स्वागत
Share:

पटना : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का 9 वें राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने के पूर्व 10 सर्कुलर रोड़ से श्रीकृष्ण मेमोरियल हाॅल तक 8 स्थानों पर जमकर स्वागत किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव को पार्टी का फिर से राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाएगा। लालू प्रसाद यादव ने पार्टी में स्वयं को अध्यक्ष पद के लिए पेश करने हेतु फाॅर्म दाखिल किया था।

दरअसल लालू पर ललित भवन, हड़ताली मोड़, आयकर गोलंबर, डाकबंगला चैराहा, रेडियो स्टेशन मोड, जेपी गोलंबर, चिल्ड्रेन पार्क और एसके मेमोरियल हाॅल के समीप फूलों की बारिश होगी। यह भी तय किया गया कि पार्टी के कार्यकर्ता हरे रंग की टोपी पहनेंगे। 

सफेद कुर्ता और पजामा के ही साथ कंधे पर पार्टी की पट्टी लगाकर रखेंगे। 10 सर्कुलर रोड़ से आयोजन स्थल हेतु रवाना होने पर 25 बुलेट मोटरसाइकिल से लालू प्रसाद यादव को ले जाया जाएगा। इसके अलावा कार्यक्रम स्थल पर झंडोत्तोलन के बाद पार्टी के 30 पदाधिकारियों द्वारा सलामी दी जाएगी। प्रदेश कार्यालय में आयोजित की गई बैठक में इस तरह का निर्णय लिया गया।

बैठक में पार्टी के कार्यकर्ताओं को अनुशासन बरतने और विभिन्न नियमों के साथ यातायात के नियमों का पालन करने का निर्देश दिया। इस बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. रामचंद्र पूर्वे ने अनुशासित रहने और परिवहन के नियमों का पालन करने का निर्देश दिया। विधायक भोला यादव और युवा राजद के मुख्य प्रवक्ता रणविजय साहू मौजूद थे। प्रवक्ता प्रमोद कुमार सिन्हा ने भी पार्टी के कार्यकर्ताओं को स्वागत समारोह की जानकारी दी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -