लालू का PM पर पलटवार, कहा : मैं 'शैतान' तो मोदी 'ब्रह्मपिशाच'

लालू का PM पर पलटवार, कहा : मैं 'शैतान' तो मोदी 'ब्रह्मपिशाच'

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'शैतान' वाले बयान से नाराज RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि PM मोदी ने बिहार के लोगों का अपमान किया है और मुझे गाली दी है. बता दें कि बिहार में आज कल बयानबाजी का धमासान मचा हुआ है और नेता एक दूसरे पर जमकर कीचड़ उछाल रहे हैं. बातचीत के दौरान लालू ने कहा कि PM ने बिहार के दलित और पिछड़ों का अपमान किया है. वह प्रधानमंत्री बनने लायक नहीं हैं. जब मैंने आरक्षण की बात की तो मुझे 'शैतान' कहा. मुझे 'शैतान' कहने वाले खुद 'ब्रह्मपिशाच' हैं. इनका इलाज हम जानते हैं, पीली सरसों और मिर्ची को जलाकर किया जाता है.

क्या कहा था PM मोदी ने?

गुरुवार को अपने संबोधन में PM मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर उनके बीफ पर दिए बयान को लेकर हमला बोलते हुए कहा था कि उनकी 'हिंदुओं के भी गौमांस खाने वाली टिप्पणी' यदुवंशियों के लिए 'घोर अपमान' की बात है. इतना ही नहीं उन्होने कहा कि, 'मुझे हैरानी है कि शैतान को प्रवेश करने के लिए लालू का ही शरीर मिला. मैं जानना चाहता हूं कि शैतान को लालू का पता मिला कैसे? शैतान को पूरे बिहार, भारत और पूरी दुनिया में उयनके अलावा कोई और नहीं मिला और लालू ने भी शैतान का ऐसे स्वागत किया जैसे कोई अपने रिश्तेदारों का करता है.' 

लालू का जवाब

लालू ने PM मोदी पर पलटवार कराते हुए ट्वीट किया कि ' मैं मोदी को चैलेंज करता हूं कि वह मेरा शैतान वाला बयान दिखाएं वरना सार्वजनिक रूप से बिहारियों को शैतान कहने के लिए माफी मांगे. उन्होने कहा, मोदी ने मेरे बहाने तमाम दलित और पिछडों को शैतान कहा है. दलितों और पिछडों की गोलबंदी से हताश आप शैतान के पीछे छुपने की कोशिश कर रहे हैं. 

लालू ने कहा कि बिहार का पिछड़ा और दलित समाज देख रहा है कि हमारे बड़बोले प्रधानमंत्री महंगाई, रोजगार और कालेधन पर चुप हैं. उन्होने कहा कि भाजपा को मोहन भागवत के बयान की भर्त्सना की हिम्मत दिखानी चाहिए .