बालाकोट एयर स्ट्राइक: पीएम मोदी के बयान पर लालू का कटाक्ष, कहा- रडार इधर है बुड़बक...
बालाकोट एयर स्ट्राइक: पीएम मोदी के बयान पर लालू का कटाक्ष, कहा- रडार इधर है बुड़बक...
Share:

पटना: 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी का बालाकोट हवाई हमले पर दिया गया बयान सुर्ख़ियों में आ गया है। उनके इस बयान को लेकर जहां सोशल मीडिया में ट्रोलर्स सक्रिय हो गए हैं, वहीं कई नेताओं ने भी हमला बोला है। दरअसल हाल ही में पीएम मोदी ने एक टीवी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में बालाकोट हवाई हमले को लेकर कहा था कि, 'हवाई हमले के दिन मौसम सही नहीं था। उस दिन विशेषज्ञों का मानना था कि स्ट्राइक अगले दिन की जाए।

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने उन्हें सलाह दी कि वास्तव में बादल हमारी सहायता करेंगे और हमारे लड़ाकू विमान रडार की निगाहों में नहीं आएंगे।’ उनके इस बयान को लेकर उन्हें सोशल मीडिया में उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा है। इसे देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी के इस बयान को लेकर जो ट्वीट किया गया था, उसे हटा दिया गया है।
 
अब इसी बयान पर बिहार के पूर्व सीएम और चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव ने पीएम के इस बयान पर ट्वीट करते हुए प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने लिखा है कि, 'ऐ हट बुड़बक, तेरा ध्यान किधर है, रडार इधर है।' कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि जुमला ही फेंकता रहा पांच वर्ष की सरकार में, सोचता था क्लाउडी है मौसम, नहीं आउंगा रडार में।

मैं गरीबी से निकल कर आया हूँ, इसलिए गरीब ही मेरी जाति और यही मेरी प्रेरणा - पीएम मोदी

पीएम मोदी ने की करोड़ों युवाओं और किसानों की दुर्दशा, जनता नहीं करेगी माफ़ - मायावती

प्रियंका गांधी के रोड-शो को एसपीजी की ना, यह है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -