यूपी-बिहार के लोगों से लालू की अपील, कहा- अपनी जीवनदायिनी गंगा मां को बचाओ
यूपी-बिहार के लोगों से लालू की अपील, कहा- अपनी जीवनदायिनी गंगा मां को बचाओ
Share:

पटनाः बिहार के बक्सर के चौसा महादेवा घाट पर गंगा से लगातार शव बरामद हो रहे हैं. इसके यूपी कनेक्शन की बात कहकर लगातार विवाद जारी है. बक्सर के बाद पटना में भी गंगा में शव मिलने से कोहराम मचा हुआ है. कई दिनों से इन शवों को लेकर हो रहे विवाद के बाद राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने ट्वीट कर इसे चिंताजनक बताया है.

शुक्रवार को लालू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "गंगा मैया की गोद में लाशों का अंबार लगना दर्दनाक और शर्मनाक है. यह किसकी  लापरवाही से ऐसा हो रहा है. यूपी-बिहार के बेटों अपनी जीवनदायिनी गंगा मां को बचाओ." दरअसल, जिन शवों और गंगा की बात लालू यादव ने ट्वीट करते हुए की है, उसके पीछे की कहानी बिहार से यूपी तक कही जा रही है. बक्सर के चौसा महादेवा घाट पर गंगा किनारे बड़ी तादाद में अधजली लाशों के मिलने के बाद जमकर हंगामा मचा था. यह विवाद अभी पूरी तरह से ठंडा भी नहीं हुआ था कि इसी बीच पटना के गुलाबी घाट पर दो लाशें दिखीं. यहां एक युवक और बच्चे का शव गंगा में बह रहा था.

 

बक्सर प्रशासन ने अधजली शवों का बिहार का होने से मना कर दिया था. साथ ही दोबारा ऐसा ना हो इसलिए बिहार और यूपी के बीच गंगा में महाजाल लगाया गया है ताकि वहां की लाशें बहकर इधर ना आएं. महाजाल लगने के बाद भी गंगा में लाशों के बहने से प्रशासनिक दावों और तैयारियों पर सवाल उठने लगे हैं.

आज तीसरी बार नेपाल के पीएम पद की शपथ लेंगे ओली, बहुमत साबित करने में नाकाम रहा विपक्ष

बिहार में कोरोना के गिरते मामलों को राजद ने बताया आंकड़ों का खेल, कही ये बात

टीकाकरण पर राहुल ने फिर उठाए सवाल, बोले- केंद्र की वैक्सीन नीति समस्या को और बिगाड़ रही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -