'आराम' से हरा सकते हैं कोरोना को.., लालू यादव ने सुझाया उपाय

पटना: दुनिया भर में कोहराम मचा रही कोरोना वायरस की महामारी को मात देने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है. हर किसी से अपील की जा रही है कि वह अपने घरों के भीतर ही रहें और सड़कों पर ना निकलें. इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने कोरोना वायरस को मात देने के लिए एक फॉर्मूला सुझाया है, जिसे उन्होंने ट्विटर पर साझा किया है.

मंगलवार सुबह लालू प्रसाद यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि कोरोना वायरस को आराम से हरा सकते हैं, घर में रहिए... और आराम करिए’. उल्लेखनीय है कि बिहार में भी कोरोना वायरस के केस लगातार सामने आ रहे हैं और यदि ऐसे में लालू प्रसाद यादव जैसा बड़ा नेता लोगों से अपील करता है कि घरों में रहें और लॉकडाउन का पालन करें, तो उसका एक बड़ा प्रभाव पड़ता है.

केवल लालू प्रसाद यादव ही नहीं बल्कि उनके दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और कोरोना वायरस के मामले पर काम कर रहे हैं. तेज प्रताप यादव लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय होकर बिहार के बाहर फंसे बिहारी मजदूरों की मदद कर रहे हैं और जिस राज्य में वो हैं, वहां की सरकार से गुहार लगा रहे हैं.

क्या रैपिड टेस्ट के आगे फेल हो जाएगा कोरोना संक्रमण ?

इस राज्य ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर की सख्त कार्यवाही

केरल सीएम पिनरई विजयन ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को पत्र में लिखी यह बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -