चारा घोटाला: फिर मुश्किलें में घिरे लालू प्रसाद यादव, अदालत में होना होगा हाजिर
चारा घोटाला: फिर मुश्किलें में घिरे लालू प्रसाद यादव, अदालत में होना होगा हाजिर
Share:

रांची: चारा घोटाला में सजा काट रहे बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है. डोरंडा कोषागार से सम्बंधित 139 करोड़ के अवैध निकासी मामले में कोर्ट ने सशरीर हाजिर होने को कहा है. आपको बता दें कि आरसी 47 डोरंडा मामले में लालू यादव अभियुक्त हैं. इस मामले में तमाम 120 आरोपियों को अदालत ने उपस्थित होने का आदेश दिया गया है. लालू यादव अभी रांची के रिम्स में भर्ती हैं और अपनी बीमारियों का उपचार करा रहे हैं. 

पहले भी लालू यादव वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कई मामलों में अदालत में हाजिर हो चुके हैं, किन्तु इस बार सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले में सशरीर मौजूद रहने को कहा है. इसके साथ ही आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव, पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्र, जगदीश शर्मा, आरके राणा समेत कई लोग अभियुक्त बनाए गए हैं. 

वहीं इसी से जुड़े एक और मामले सीबीआइ में सीबीआई की दूसरी कोर्ट में बुधवार को सुनवाई पूरी हुई. इस मामले में सीबीआई के विशेष न्याययधीश एसएन मिश्रा की कोर्ट 29 मई को फैसला सुनाएगी. इस मामले में दवा आपूर्तिकर्ता अनिल कुमार सिंह, संजीव कुमार वासुदेव, मो सईद, सलाउर्र रहमान आदि अभियुक्त बनाए गए हैं.

गंगा पुत्र की तरह आए थे, अब राफेल के एजेंट की तरह जाएंगे पीएम मोदी- सिद्धू

47 साल के सबसे भयंकर सूखे की चपेट में महाराष्ट्र, सीएम फडणवीस से मिलने पहुंचे शरद पवार

गुलाम नबी आज़ाद का दावा, NDA के ये घटक दल बनवाएंगे गैर भाजपाई सरकार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -