लालू समर्थकों ने बताया राजद सुप्रीमो की जान को खतरा, कहा - आइसोलेशन वार्ड कहीं और शिफ्ट करें
लालू समर्थकों ने बताया राजद सुप्रीमो की जान को खतरा, कहा - आइसोलेशन वार्ड कहीं और शिफ्ट करें
Share:

रांची: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समर्थकों ने शनिवार को राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (RIMS) में स्थापित किए जा रहे आइसोलेशन वार्ड पर विरोध जताया है. दरअसल, कोरोना वायरस के संदिग्ध मामलों की जांच में संक्रमित पाए गए लोगों के उपचार को लेकर झारखंड की राजधानी में स्थित रिम्स में आइसोलेशन वार्ड बनाया जा रहा है.

इसका विरोध करते हुए लालू यादव के समर्थकों ने कहा कि, 'अस्पताल में लालू जी भर्ती हैं, कई लोग उनसे मिलने आते हैं. लिहाजा इस तरह के आइसोलेशन वार्ड को कहीं और स्थापित किया जाना चाहिए.' उल्लेखनीय है कि पेइंग वार्ड के फर्स्ट फ्लोर पर लालू यादव भर्ती हैं. जबकि प्रदेश सरकार के निर्देश पर रिम्स प्रबंधन की तरफ से तीसरे फ्लोर पर आइसोलेशन विंग बनाया जा रहा है. विंग में 18 कमरे हैं. चीन सहित अन्य देशों से आने वाले लोगों को यहां दाखिल कर जांच के लिए उनके ब्लड का सैंपल लिया जाएगा. संक्रमण की पुष्टि होने पर मरीज का इलाज भी यहीं किया जाएगा.

इस बीच रिम्स के डायरेक्टर दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि 20 हजार मॉस्क मंगवाए गए हैं. उन्होंने कहा कि सतर्कता के अलावा भ्रम व अफवाह से बचने कि जरुरत है. उन्होंने कहा कि, 'झारखंड के पड़ोसी प्रदेशों में एक भी मरीज नहीं मिला है. इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है. इसके बाद भी हम पूरी तरह तैयार हैं. भीड़ वाले इलाके में जाने से बचें. हाथों की सफाई करें.'

कमलनाथ सरकार के खिलाफ विधायकों को बोलना पड़ा भारी, गृहमंत्री अमित शाह से सुरक्षा मांगी

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने बांटे सेनेटरी पैड, कहा- सभी लोगों तक पहुँच रहा दवाइयों का लाभ

जेडीयू का लालू यादव पर हमला, लिखा- 'परिवार मांगे विशेष कैदी का दर्जा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -