नितीश पर लालू का तंज, वीडियो जारी कर कहा- 'पलटू राम तक ये कुर्सी पहुँचा देना'
नितीश पर लालू का तंज, वीडियो जारी कर कहा- 'पलटू राम तक ये कुर्सी पहुँचा देना'
Share:

पटना: राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं. ऐसे में उनकी पार्टी अपने अध्यक्ष के बगैर ही बिहार के चुनावी दंगल में उतरी है. किन्तु लालू के ट्विटर के जरिए लगातार सीएम नीतीश कुमार को निशाना बनाया जा रहा है. इस बार लालू यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट करके अनोखे अंदाज में नीतीश पर वार किया गया है.

वीडियो में कुछ लोग साइकिल पर और कुछ लोग अपने सिर पर कुर्सी लेकर जाते दिखाई दे रहे हैं और वो कहते हैं कि ये कुर्सी वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देने जा रहे हैं. इस दौरान बेरोजगारी सहित अनेक मामलों का उल्लेख भी किया जाता है. लालू यादव ने वीडियो को ट्वीट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, ''पलटू राम तक ये कुर्सी पहुंचा देना. इसी कुर्सी की ख़ातिर बारम्बार उसने अपना आत्मसम्मान, स्वाभिमान, नीति, नियम, नियति, विचार, सिद्धांत और ज़मीर बेचा है.'' 

बता दें कि इससे पहले लालू प्रसाद के ट्विटर अकाउंट से बिहार के सीएम नीतीश कुमार को थका हुआ व्यक्ति बताते हुए उन्हें आराम करने की हिदायत दी गई थी. लालू प्रसाद के ट्विटर हैंडल से सोमवार को एक कार्टून साझा करते हुए नीतीश कुमार के उस बयान पर कटाक्ष किया गया है, जिसमें उन्होंने कहा कि समुद्र तट नहीं होने की वजह से बिहार में लोग उद्योग लगाने नहीं पहुंच रहे हैं.

 

पिता की अस्थि लेकर पैतृक गांव पहुंचे चिराग पासवान, बोले- अकेला पड़ गया हूँ...

ऑस्ट्रेलिया मालाबार नौसैनिक अभ्यास में शामिल होगा: भारत

पंजाब में कृषि कानून पर घमासान, आप विधायकों ने विधानसभा में गुजारी रात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -