लालू ने भाजपा को बताया 'बिना सिर वाला चिकन'

By Sudarshan Sharma
Sep 19 2015 02:18 PM
लालू ने भाजपा को बताया 'बिना सिर वाला चिकन'

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आते जा रहें हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक पार्टियों द्वारा विपक्षी दलों को नीचे दिखाने का सिनसिला भी तेजी पकड़ता जा रहा हैं. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को बिहार चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं करने पर भाजपा पर निशाना साधते हुए उसे 'बिना सिर वाला चिकन' बताया.

लालू ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अपने वॉल तथा ट्विटर पर भाजपा पर हमला बोलते हुए लिखा कि "भाजपा की बिहार इकाई 'बिना सिर वाले चिकन' की तरह भाग रही है. भाजपा अक्षम लोगों की भीड़ है, इनमे से किसी के भी पास बिहार का नेतृत्व करने की क्षमता नहीं है."

केंद्र सरकार के विदेशी निवेश मॉडल पर निशाना साधते हुए लालू ने ट्वीट किया कि "केंद्र सरकार के विदेशी निवेश मॉडल विकास के पहिए के नीचे भारत का किसान, गरीब, दलित, मजदूर एवं गांव कुचला जा रहा है."

आमतौर पर सोशल साइटों से परहेज करने वाले और इसकी आलोचना करने वाले लालू पिछले 2 महीने से फेसबुक और ट्विटर पर जमकर सक्रिय हैं. पिछले कुछ दिनों से लालू सोशल साइटों के जरिए विपक्षियों खासकर भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर जमकर हमला बोल रहे हैं.