जेल की अवधि खत्म होने के बाद 4 साल बाद पटना लौटे लालू प्रसाद यादव
जेल की अवधि खत्म होने के बाद 4 साल बाद पटना लौटे लालू प्रसाद यादव
Share:

पटना: RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद चारा घोटाला मामलों में अपनी जेल की सजा खत्म होने के छह महीने बाद रविवार को तीन साल बाद अपने गृह क्षेत्र बिहार लौट आए. यादव को दिसंबर 2017 में जेल में रखा गया था, अप्रैल में वह बीमार पड़ गए और दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हो रहे थे। वह पत्नी राबड़ी देवी और सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती के साथ पटना पहुंचे, जिनके दिल्ली के घर में वह कुछ महीने पहले जेल से रिहा होने के बाद दिल्ली में रह रहे थे। राजद प्रमुख की एक झलक पाने के लिए राबड़ी देवी के आवास के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई थी।

एयरपोर्ट पर तेज प्रताप और उनके छोटे भाई तेजस्वी पिता की अगवानी के लिए मौजूद थे। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सीधे अपनी पत्नी के 10 सर्कुलर रोड बंगले में पहुंचे, जिससे पत्रकारों को काफी निराशा हुई। हालांकि तेज प्रताप नाराज थे क्योंकि उन्होंने अपने पिता से पहले उनके घर आने का अनुरोध किया था, लेकिन लालू प्रसाद को राज्य राजद प्रमुख जगदानंद सिंह और एमएलसी सुनील सिंह ने ऐसा करने से रोक दिया, तेज प्रताप ने आरोप लगाया।

243 सदस्यीय विधानसभा में राजद के पास सबसे ज्यादा विधायक हैं। यह दावा किया गया है कि यह सत्तारूढ़ एनडीए से दो सीटों पर कब्जा कर लेगा और राज्य की राजनीति में उथल-पुथल शुरू कर देगा।

'शाहरुख खान भारत छोड़ें, परिवार संग पाकिस्तान आ जाए', आर्यन का हाल देख बोले पाकिस्तानी एंकर

यूपी रिक्शा चालक को आयकर विभाग ने भेजा 3 करोड़ रुपये का नोटिस

Ind Vs Pak: बाबर को बधाई देकर विराट ने लगाया रिजवान को गले, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -