भतीजे की पत्नी से 'लालू प्रसाद यादव' ने रचाई दूसरी शादी, वीडियो सामने आने के बाद पहली पत्नी का हुआ बुरा हाल

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। लालू प्रसाद यादव ने अपने ही भतीजे की बीवी से शादी रचा ली है। रिपोर्टों के मुताबिक, दिल्ली में दोनों एक-दूसरे के करीब आए। चार दिन गायब रहने के पश्चात् इन्होंने वीडियो जारी कर अपनी शादी का खुलासा किया है। लालू की पहली बीवी ने इसको लेकर पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को दी शिकायत में संगीता देवी ने बताया है कि वह गावां थाना इलाके के पंडरिया की रहने वाली है। 10 वर्ष पूर्व उसकी शादी लालू प्रसाद यादव के साथ हुई थी। दोनों को दो बच्चे भी हैं। बड़ा बेटा 4 वर्ष एवं दूसरा 2 वर्ष का है। कहा जाता है कि लालू प्रसाद यादव कमाने के लिए दिल्ली आया था। यहीं पर रिश्ते में उसका भतीजा राहुल यादव भी अपनी बीवी के साथ रह रहा था। दिल्ली में जॉब के चलते लालू तथा राहुल की पत्नी नजदीक आ गए।

वही इसी माह की 14 दिनांक को दोनों ने दिल्ली में शादी रचा ली। शादी से पहले तक लालू यादव भतीजे की बीवी के साथ 4 दिन तक लापता रहा। मामले का खुलासा स्वयं लालू यादव ने अपनी दूसरी शादी का वीडियो वायरल कर किया। जैसे ही इस केस की जानकारी गाँव में रह रही पहली बीवी को हुई तो उसने थाने में मुकदमा दर्ज करा इन्साफ की गुहार लगाई। रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो सामने आने के पश्चात् जब गाँव के लोगों ने लालू यादव से कॉल पर बात की तो उसने दो टूक लहजे में बताया कि उसने रूपा देवी (भतीजे की पत्नी) से शादी रचा ली है तथा अब वो पहली बीवी संगीता के साथ नहीं रहेगा। हालाँकि लालू यादव की पहली बीवी संगीता के सपोर्ट में पूरा गाँव लामबंद है। विशेष बात ये है कि दूसरी शादी करने से पहले व्यक्ति ने पहली बीवी को तलाक नहीं दिया है। महिला का इल्जाम है कि उसने हिंदू मैरिज लॉ का उल्लंघन किया है।

अब इस राज्य में हुई धर्म परिवर्तन की कोशिश, पादरी समेत 4 लोग हुए गिरफ्तार

बंगाल में सीमा पर तस्करी के दौरान बीएसएफ की गोलीबारी में बांग्लादेशी व्यक्ति की मौत

इन लोगों को अपना शिकार बना रहा है 'ओमिक्रोन', 24 घंटे में 13 लोगों की गई जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -