लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित डॉक्टर्स, ये है कारण

लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित डॉक्टर्स, ये है कारण

रांची: 2019 लोकसभा चुनाव परिणामों की घोषणा होने के बाद से आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने दो दिन से खाना नहीं खाया है। मीडिया ने रांची के रिम्स अस्पताल के डॉक्टरों के हवाले से बताया है कि बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव का रोजाना का रुटीन बुरी तरह से अव्यवस्थित चल रहा है और वह पिछले 2 दिनों से दिन का खाना नहीं खा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डॉक्टरों का मानना है कि लालू प्रसाद यादव चिंता या कहें कि तनाव में हैं।

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि लोकसभा चुनावों में राजद की करारी शिकस्त के बाद लालू यादव तनाव में आ गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टरों ने लालू यादव की काउंसलिंग की है और उन्हें समय पर खाना खाने की हिदायत दी है, ताकि उन्हें दवाईयां और इंन्सुलिन सही तरह से दिया जा सके। रांची रिम्स के डॉक्टर उमेश प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 2-3 दिनों से लालू सुबह में नाश्ता तो किसी तरह कर लेते हैं, किन्तु दोपहर का खाना नहीं खा रहे हैं। उन्हें दवा और इंसुलिन देने में समस्या होगी। इससे उनकी सेहत पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। उनके ब्लड और शुगर लेवल पर काफी प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है।

उल्लेखनीय है कि लालू यादव कई बीमारियों से जूझ रहे हैं और फिलहाल उनका रांची के रिम्स अस्पताल में उपचार चल रहा है। इस बीच राजद के एक विधायक ने इस बात को गलत करार दिया है कि लालू यादव को चुनाव नतीजों की वजह से तनाव है। इस विधायक का कहना है कि यह कोई पहला चुनाव नहीं था जिसका तनाव 'लालू जी' को होता।

रायबरेली से विजयी होने के बाद सोनिया गांधी ने लिखा जनता के नाम एक ऐसा भावुक पत्र

पीएम मोदी की ताजपोशी में शामिल हो सकते है कई देश के प्रमुख राजनेता

उत्तर कोरिया के लीडर किम जोंग उन पर ट्रम्प ने जताया भरोसा, कहा- वो वादा नहीं तोड़ेंगे