बेटे की शादी को लेकर लालू की चिंता

रांची: लालू प्रसाद यादव इन दिनों दो चीज़ो को लेकर बहुत चिंतित बताए जा रहे हैं, एक तो उनका स्वास्थ्य, जो उनके अनुसार दिल्ली के एम्स अस्पताल में एक महीने से भी ज्यादा रहने पर थी नहीं हुआ और दूसरा है उनके बेटे तेज़ प्रताप यादव की शादी, जो की 12 मई को होने वाली है. सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि लालू अपने बेटे की शादी की तैयारियों को लेकर बहुत ज्यादा चिंतित हैं.  शादी की तैयारी में कोई कमी न रह जाए, इसे लेकर वह हमेशा चिंता में रह रहे हैं और अपने लोगों को हरवक्त तैयारियों को लेकर निर्देश दे रहे हैं.

दरअसल रांची के अस्पताल में उनसे किसी के भी मिलने पर रोक लगी हुई है, लेकिन फिर भी लालू फ़ोन पर सभी परिवार वालों को हिदायत देते रहते हैं, की मैं ठीक हु, तुम लोग मेरी चिंता मत करो, शादी की तैयारी अच्छे से करो और शादी में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए.   सप्ताह में एक दिन मात्र तीन लोगों को ही मिलने की इजाजत है, ऐसे में जो भी मिलने जाता है, लालू प्रसाद उनसे अपने बेटे की शादी में जरूर पहुंचने का आग्रह कर रहे हैं.

आपको बता दें कि लालू के बड़े पुत्र तेज प्रताप की शादी 12 मई को पटना में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती व विधायक चंद्रिका प्रसाद राय की पुत्री ऐश्वर्या से हो रही है, घर पर तैयारियां चल रही हैं. तैयारी को लेकर उन्हें हर जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है ,उनके कमरे में प्रवेश करनेवाले एक कर्मी ने बताया, साहब फोन पर तैयारी की जानकारी ले रहे हैं, इधर, राजद के वरिष्ठ नेताओं को कार्ड मिल चुका है. 

रिम्स में लालू की ऐश, खा रहे मुर्गा और मछली

बिहार की हर बसावट तक बिजली पहुंची-नीतीश

हाईकोर्ट में हड़ताल के चलते लालू की जमानत पर सुनवाई टली

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -