कोर्ट से लौटने पर चिंतित नजर आएं लालू प्रसाद यादव, डॉक्टर ने की मेडिकल जांच
कोर्ट से लौटने पर चिंतित नजर आएं लालू प्रसाद यादव, डॉक्टर ने की मेडिकल जांच
Share:

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की तबीयत सामान्य है. रांची के रिम्स के पेइंग वार्ड में कोर्ट से लौटने के बाद चिकित्सारत चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव थोड़े तनाव में हैं. उनकी चिकित्सा कर रहे डा. उमेश प्रसाद के अनुसार कोर्ट से लौटने के बाद गुरुवार को भी उनकी जांच की गई थी, जिसमें भी उनका ब्लड प्रेशर व शुगर नॉर्मल पाया गया था.

दिल्ली ​विधानसभा चुनाव : भाजपा ने किया निराश, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की उम्मीदों पर फिरा पानी

मेडिकल जांच में शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव का बीपी व शुगर सामान्य पाया गया. रिम्‍स में लालू की देखरेख कर रहे डा. उमेश प्रसाद ने बताया कि कोर्ट से लौटने के बाद से वे थोड़े तनाव में जरूर हैं, लेकिन इससे उनके स्वास्थ्य पर अबतक कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ा है.उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है. इधर, जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह लालू प्रसाद की दिनचर्या थोड़ी गड़बड़ रही. करीब 11 बजे वे सो कर उठे. 12:30 बजे उन्होंने स्नान किया, जबकि करीब डेढ़ बजे भोजन किया। फिर दो घंटे धूप में रहे.

हरियाणा-पंजाब में जंग की तैयारी, इस मामले को लेकर हुए आमने-सामने

इसके अलावा दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. नीतीश की जल-जीवन-हरियाली यात्रा पर तंज कसते हुए लालू ने ट्वीट कर इसे ''छल छीजन घड़ियाली" का नाम दिया है. उन्होंने नीतीश कुमार को पलटूराम कहते हुए मानव श्रृंखला बनाने को आड़े हाथ लेकर कहा कि बाढ़ राहत में कभी पलटूराम ने 18 हेलिकॉप्टर नहीं लगाए जो अब मानव श्रृंखला का फोटू खिंचवाने के लिए करोड़ों खर्च कर 18 हेलिकॉप्टर मंगवाएं हैं.लालू यादव ने ट्वीट किया, ''ग़रीब का 24500 करोड़ 'छल छीजन घड़ियाली' के नाम पर लूटा और अब करोड़ों मानव श्रृंखला के नाम. आम नागरिक के धन की बर्बादी व नौटंकी की यह पराकाष्ठा है. बाढ़ राहत में कभी पलटूराम ने 18 हेलिकॉप्टर नहीं लगाए जो अब मानव श्रृंखला का फोटू खिंचवाने के लिए करोड़ों खर्च कर 18 हेलिकॉप्टर मंगवाएं हैं.'

पाकिस्तान में फिर दो हिन्दू लड़कियों का अपहरण, भारत ने पाक उच्चायोग को किया तलब

दिल्ली विधानसभा चुनाव: सीएम का वादा, 'जब तक दिल्ली में केजरीवाल, सारी चीजें रहेंगी फ्री'

आतंकी डीएसपी की जांच एनआइए को सौपने पर राहुल गांधी नाराज बोले, एनआइए के प्रमुख एक दूसरे मोदी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -