कोर्ट की सुनवाई के बाद, लालू की बिगड़ी दिनचर्या...
कोर्ट की सुनवाई के बाद, लालू की बिगड़ी दिनचर्या...
Share:

रांची: हाल ही में रांची के रिम्स के पेइंग वार्ड में चिकित्सारत चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव कोर्ट से लौटने के बाद थोड़े तनाव में हैं. हालांकि उनकी तबीयत सामान्य है. जंहा उनकी चिकित्सा कर रहे डा. उमेश प्रसाद के अनुसार कोर्ट से लौटने के बाद गुरुवार को भी उनकी गहन चिकित्‍सकीय जांच की गई थी, जिसमें भी उनका ब्लड प्रेशर व शुगर नॉर्मल पाया गया था.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि बीते शुक्रवार यानी 17 जनवरी 2020 को मेडिकल जांच में लालू प्रसाद यादव का बीपी व शुगर सामान्य पाया गया. रिम्‍स में लालू की देखरेख कर रहे डा. उमेश प्रसाद ने बताया कि कोर्ट से लौटने के बाद से वे थोड़े तनाव में जरूर हैं, लेकिन इससे उनके स्वास्थ्य पर अबतक कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ा है. उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है.  वहीं यह बात बीते शुक्रवार की सुबह लालू प्रसाद की दिनचर्या थोड़ी गड़बड़ रही. करीब 11 बजे वे सो कर उठे. 12:30 बजे उन्होंने स्नान किया, जबकि करीब डेढ़ बजे भोजन किया. फिर दो घंटे धूप में रहे.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि लालू ने अदालत में कहा, गवाह और दस्‍तावेज में नहीं है मेल-केस मेरे खिलाफ साजिश: बीते दिन रांची की सीबीआइ अदालत में चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि यह केस उनके खिलाफ साजिश है. सीबीआइ के गवाह और दस्‍तावेज में कोई मेल नहीं है. बस उनकी छवि बिगाड़ने के लिए यह केस किया गया है. 139 करोड़ रुपये की अवैध निकासी के इस मामले में लालू ने यहां 110वें आरोपित के रूप में अपना बयान दर्ज कराया. केंद्रीय जांच एजेंसी इस मामले में 575 गवाह अदालत में पेश कर चुकी है. अब आगे की प्रक्रिया में लालू प्रसाद यादव और दूसरे आरोपितों की ओर से 20 जनवरी को अपने गवाहों की सूची दी जाएगी. इसके बाद बहस की तारीख तय होगी.

मेरठ: संदिग्ध परिस्थिति में पड़ा हुआ मिला होमगार्ड के जवान का शव, जांच में जुटी पुलिस

BB13 : घर के अंदर बढ़ती हिंसा को लेकर एजाज खान ने कहा- 'मुझे तो मेकर्स ने लात मारकर...'

बांग्लादेश की टीम से बाहर हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज़, पाक के खिलाफ खेलने से किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -