लालू प्रसाद की भी हालत ख़राब, डॉक्टर बोले- चल फिर नहीं पा रहे राजद प्रमुख

लालू प्रसाद की भी हालत ख़राब, डॉक्टर बोले- चल फिर नहीं पा रहे राजद प्रमुख

रांची: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद आर्थराइटिस से पीड़ित हैं, इसके चलते वे ज्यादा चल-फिर नहीं पा रहे है। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर ने यह जानकारी दी है। राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में यहां उनका उपचार कर रहे डॉक्टर डीके झा ने बताया कि, "लालू प्रसाद आर्थराइटिस से पीड़ित हैं। यद्यपि यहां टहलने के लिए पर्याप्त जगह उपलब्ध नहीं है, फिर भी हम उन्हें टहलने के लिए प्रेरित करते हैं। उन्हें कई अन्य बीमारियां हैं।" 

उल्लेखनीय है कि बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद चारा घोटाला मामले में 14 साल जेल की सजा काट रहे हैं। तबीयत खराब होने के कारण वह पिछले एक साल से रिम्स में उपचार करा रहे हैं। 31 अगस्त को उन्हें यहां एक साल पूरा हो जाएगा। झा ने कहा है कि वह निर्धारित भोजन ले रहे हैं, उनकी तरफ से और कोई विशेष मांग नहीं की गई है।

आपको बता दें कि प्रत्येक शनिवार को तीन लोग लालू प्रसाद से अस्पताल में मिल सकते हैं। इस शनिवार को लालू के रिश्तेदार विमल यादव और दो अन्य लोग उनसे मुलाकात करने के लिए आए थे। वहीं लालू यादव की पार्टी राजद की भी हालत खस्ता है, लालू के बेटे और पार्टी के अहम् नेता तेजस्वी यादव पार्टी की किसी बैठक में नहीं जा रहे हैं, जिससे पार्टी को कोई नेतृत्व नहीं मिल पा रहा है। 

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक, हार्ट और लंग्स ने काम करना किया बंद

पीएम मोदी के भूटान दौरे का दूसरा दिन, रॉयल यूनिवर्सिटी के छात्रों को करेंगे सम्बोधित

आज़म खान के बचाव में उतरीं पत्नी तजीन फातिमा, कहा- चाहे जमीन ले लो या पैसे ले लो लेकिन...