पिता से मिलने रांची जा रहे तेजप्रताप की तबियत अचानक बिगड़ी, तत्काल जांच को पहुंचे सिविल सर्जन
पिता से मिलने रांची जा रहे तेजप्रताप की तबियत अचानक बिगड़ी, तत्काल जांच को पहुंचे सिविल सर्जन
Share:

रांची: अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद से ही चर्चाओं में बने लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव सोमवार को अचानक बीमार पड़ गए. तेजप्रताप चारा घोटाले के मामले में रांची जेल में सजा काट रहे अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने जा रहे थे, कि अचानक जहानाबाद में उनकी तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद तेजप्रताप को एक होटल में ठहराकर, उनके चेकअप के लिए डॉक्टर बुलवाया गया. इस दौरान तेजप्रताप के कुछ खास दोस्त और एक विधायक ही उनके साथ उपस्थित थे. उनकी बीमारी की सूचना स्थानीय प्रशासन को मिली तो सिविल सर्जन भी उनके चेकअप के लिए पहुँच गए.

अब इस उपकरण के प्रयोग से स्वच्छ होगी गंगा

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाले के मामलों में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव का इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा है. इससे पहले सोमवार को तेजप्रताप यादव राजद के कार्यालय पहुंचे और राजनीति में फिर से सक्रिय होने के संकेत दिए. इसके बाद तेजप्रताप यादव रांची में अपने पिता से मिलने के लिए निकल गए, रास्ते में जहानाबाद में उनकी तबीयत ख़राब हो गई, जिसके बाद उनके चेकअप के लिए डॉक्टर को बुलाना पड़ा, चेकअप के बाद डॉक्टरों ने बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है, डिप्रेशन की वजह से उनका बीपी लो हो गया है, इसके बाद तेजप्रताप रांची ने जहानाबाद के होटल में ही रात्रि विश्राम किया.

NIT कर्णाटक : 50 हजार रु सैलरी, इस दिन होने जा रहा है इंटरव्यू

इससे पहले रांची निकलने से पहले राजद कार्यालय में तेजप्रताप यादव ने कहा कि वे फिर से बिहार की राजनीति में सक्रिय होंगे, हालांकि उन्होंने कहा कि वे 2019 में लोकसभा चुनाव में हिस्सा नहीं लेंगे, लेकिन अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए हर प्रयास करेंगे. कार्यालय में तेजप्रताप ने कहा कि वे वृंदावन से वरदान लेकर आए हैं और बिहार के कुरूक्षेत्र में विपक्षियों पर सुदर्शन चक्र चलाएंगे.  आपको बता दें कि तलाक की अर्जी दायर करने के बाद तेजप्रताप ने काफी वक्त तक मीडिया से दूरी बना रखी थी,  वे अपना ज्यादातर वक्त मथुरा-वृंदावन में ही गुजार रहे थे, लेकिन पिछले दिनों बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन तेजप्रताप सदन पहुंचे थे और प्रेस से भी कुछ देर बात की थी.

खबरें और भी:-

प्रयागराज: कुंभ कमांड सेंटर के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने किया गंगा पूजन

दिल्ली: मांग घटने से सस्ता हुआ सोना

50 हजार रु हर माह कमाएं, इस दिन होगा नौकरी के लिए इंटरव्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -