लालू के साले ने किया नितीश कुमार का महिमामंडन, तेजस्वी को कहा बच्चा

बेतिया : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे बयानों का दौर बढ़ता जा रहा है. इस सबके बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के साले साधु यादव ने बिहार की राजनीति को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने ना सिर्फ बिहार के सीएम और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार की तारीफ की है, बल्कि तेजस्वी यादव को बच्चा कहा है.

वाड्रा ने दिया था राजनीति में आने का संकेत, अब मोरादाबाद में लगे ये पोस्टर

नरकटियागंज पहुंचे साधु यादव ने तेजस्वी यादव को बच्चा बताया है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी एक नया लड़का है. इसके अलावा साधु यादव यादव ने कहा है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक अनुभवी व्यक्ति हैं. वे पंद्रह वर्षों से सीएम हैं. उनके सामने तेजस्वी यादव बच्चे हैं. नया लड़का है. साथ ही उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार से तेजस्वी यादव की तुलना करना उचित नहीं है.

हिमाचल में रैली के दौरान गडकरी ने दी प्रदेश को कई सौगातें

साथ ही साधु यादव ने ये भी कहा है कि लोकसभा का चुनाव मैं वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट से ही लड़ूंगा. साथ ही कहा है कि अधिसूचना जारी होते ही इस बात का पता चल जाएगा कि मैं किस पार्टी से चुनाव लड़ने वाला हूं.  उल्लेखनीय है कि इससे पहले साधु यादव ने अपने बड़े भांजे तेजप्रताप यादव की प्रशंसा करते हुए कहा था कि उनमें पार्टी की कमान संभालने के सारे गुण हैं. साथ ही उन्होंने कहा था कि तेजप्रताप को पार्टी नेतृत्व का मौका मिलना चाहिए. इसके साथ ही, उन्होंने कहा था कि तेजस्वी यादव को सरकार चलानी चाहिए.

खबरें और भी:-

कमल हासन का बड़ा ऐलान, मेरी पार्टी भाजपा की B टीम नहीं, बल्कि तमिलनाडु की A टीम

जम्मू में गरजे अमित शाह, कहा- पीएम मोदी ही दे सकते हैं पाक को मुंहतोड़ जवाब

बांग्लादेश में विमान हाईजैक करने की नाकाम कोशिश, सभी यात्री सुरक्षित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -