मोदी झूठ बोलने में सबसे अव्वल: लालू प्रसाद यादव
मोदी झूठ बोलने में सबसे अव्वल: लालू प्रसाद यादव
Share:

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध आखिरकार एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री और जनता परिवार महागठबंधन के प्रमुख नेता लालू प्रसाद यादव ने तंज कसा है। सोशल नेटवर्किंग साईट ट्विटर पर अपना कमेंट कर भाजपा को उन्होंने बड़का झूठा पार्टी करार दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दावों को लालू ने कोरा झूठ करार दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस तरह की बात करते हैं जैसे आटे के स्थान पर झूठ पीसकर उसकी रोटियां बनाई जा रही हों। उनका कहना था कि यदि झूठ परोसकर ही लोगों का पेट भरा जा सकता था तो फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अकेले ही पूरे देश का पेट भर देते।

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान का भी विरोध किया जिसमें उन्होंने जनता परिवार महागठबंधन की जीत पर पाकिस्तान में पटाखे फोड़े जाने की बात कही थी। दरअसल बिहार में चुनाव प्रचार का व्यापक दौर है। 4 थे दौर के मतदान के लिए प्रचार का शोर थमने के पहले पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भाजपा और एनडीए के विरूद्ध ट्विट किया है।

जिसमें कहा गया कि भाजपा बड़का झूठा पार्टी है। गेहूं की ही तरह यदि उनकी झूठी बातों को पीसकर आटा बना दिया जाता तो मोदी अकेले पूरे देश का ही पेट भर देते। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध तीर चलाते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर के कांटी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान पूर्वमुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के नेतृत्व को जंगलराज बता रही है जबकि इस चुनाव में ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि आखिर 56 इंच का सीना बिहार में आकर 36 इंच हो गया है। उन्होंने भाजपा पर दुष्प्रचार का आरोप भी लगाया। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि किसी भी तरह की गलतफहमी पर मत जाईए। बस महागठबंधन को वोट दीजिए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -