बेटे की आलोचना पर गुस्से से लालपीले हुए लालू, कहा मोदी भी दोबारा लें शपथ
बेटे की आलोचना पर गुस्से से लालपीले हुए लालू, कहा मोदी भी दोबारा लें शपथ
Share:

नई दिल्ली : नितीश कुमार के शपथ समारोह में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के शपथ ग्रहण के दौरान हुई गलती पर मच रहे विवाद के 2 दिन बाद लालू यादव ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए तगड़ा हमला बोला है। लालू ने कहा कि बीजेपी नेता और देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ लेते समय एक शब्द को गलत पढ़ा था, इसलिए उन्हें भी दोबारा शपथ लेनी चाहिए।

लालू ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकलते हुए लिखा कि देश को तोड़ने का इनका एजेंडा है ही क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी ने देश की प्रभुता और अखण्डता को अक्षुण्ण रखने की शपथ तो ली ही नहीं थी। लालू ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा की अक्षुण्ण ही नहीं बोला तो शपथ बेकार है। प्रधानमंत्री को दोबारा शपथ लेनी चाहिए। अक्षण्ण का हिंदी में कोई शाब्दिक अर्थ नहीं है।

बता दे की डिप्टी सीएम पर चुने गए लालू के बेटे तेज प्रताप यादव ने शपथ ग्रहण करते समय अपेक्षित शब्द को उपेक्षित बोल दिया था जिसके बाद से ही देशभर में सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है और लोगो द्वारा कई आलोचनाएं की जा रही है । इसके बाद भड़के लालू यादव ने मोदी पर जमकर हमला बोला है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -