CBI के सामने पेश हुए लालू प्रसाद यादव
CBI के सामने पेश हुए लालू प्रसाद यादव
Share:

रांची : राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में सीबीआई की विशेष अदालत में पेश हुए। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के ही साथ करीब 48 आरोपियों की पेशी हुई। दरअसल इस मामले में ट्रायल केस कर रहे आरोपियों को न्यायालय में हाजिर होना होगा। वे अपने साथ वकील नहीं भेज पाऐंगे। मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और अन्य आरोपियों की इस मामले में कोई सुनवाई नहीं हुई थी, वे तो इस तरह की पेशी में केवल उपस्थिति दर्ज करने के लिए आए थे।

उल्लेखनीय है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को पहले ही सजा हो गई। दरअसल दुमका कोषागार में फर्जी तरह से पैसे निकालने के मसले पर लालू प्रसाद यादव आरोपी हैं। न्यायालय के बाहर लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध किया। लालू ने कहा नरेंद्र मोदी विदेश में घूमने में ही ध्यान दे रहे हैं अब ऐसा लगता है कि एक पद को सृजित कर उन्हें विश्व का प्रधानमंत्री बना देना चाहिए। मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा कि पीएम मोदी को देश के युवा, गरीब, किसान, मजदूर, महिला आदि वर्ग से किसी तरह से कोई लेना - देना नहीं है।

उन्होंने काले-धन को लेकर भी सवाल किए। मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा कि अब तो दो वर्ष बीत चुके हैं। उन्होंने किसी भी तरह का वादा पूरा नहीं किया। झारखंड-बिहार समेत विभिन्न देश के राज्यों में साम्प्रदायिक हिंसा भी हो गई। यह सब कई तरह के संगठनों और सरकारों के सपोर्ट पर किया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -