मोदी के वार पर लालू-नितीश ने किया पलटवार
मोदी के वार पर लालू-नितीश ने किया पलटवार
Share:

गया : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को विधानसभा चुनाव वाले राज्य बिहार पहुंचे। गया में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने बिहार को बीमारू राज्य कहा व लोगों को 'जंगलराज पार्ट-2' के प्रति आगाह किया और राज्य में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) का नया मतलब समझाया, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी प्रधानमंत्री की पार्टी का नया अर्थ बताया। मोदी ने जनता दल (युनाइटेड) का मतलब समझाया 'जनता का दमन उत्पीड़न' तो उनके बयान पर त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए नीतीश ने भारतीय जनता पार्टी का मतलब 'बड़ी झूठी पार्टी' बताया और कहा कि देश के प्रधानमंत्री को किसी पार्टी का अर्थ गढ़ना शोभा नहीं देता।

नीतीश ने कहा कि बिहार में किसी का दमन-उत्पीड़न नहीं हुआ है, लेकिन मोदी अपने राज्य (गुजरात) में वर्ष 2002 के उस दमन-उत्पीड़न को भूल गए हैं, जिस पर तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उन्हें राजधर्म निभाने की नसीहत देनी पड़ी थी।

इस बीच लालू ने भी मोदी पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का मानसिक संतुलन बिगड़ रहा है। लालू ने ट्वीट किया, "जैसे-जैसे बिहार का चुनाव नजदीक आ रहा है, प्रधानमंत्री का मानसिक संतुलन बिगड़ता जा रहा है।" उन्होंने लिखा, "नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद का स्तर गिराया है। अब उनके भाषणों को लोग मजाक में लेते हैं।" लालू ने यह भी लिखा, "जो जंगलराज-2 का डर दिखाते हैं, वे खुद मंडलराज-2 से घबराए हुए हैं। यह चुनाव मंडलराज-2 बनाम कमंडल राज होगा।" ​

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -