ICU में भर्ती हुए लालू यादव, बेटी ने फोटो शेयर कर मांगी स्वस्थ होने की दुआ
ICU में भर्ती हुए लालू यादव, बेटी ने फोटो शेयर कर मांगी स्वस्थ होने की दुआ
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के स्थापना दिवस पर पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी ने पिता की भावुक करने देने वाली तस्वीरें साझा की हैं। इसमें लालू यादव अस्पताल में भर्ती दिख रहे हैं। इसमें लालू बेहद कमजोर और बीमार भी लग रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए लालू यादव की बेटी रोहिणी (Rohini Acharya) ने लिखा है कि 'पापा मेरे लिये हीरो की तरह हैं, मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करती हूँ।'

 

बता दें कि आज लालू यादव की पार्टी RJD आज अपना 26वां स्थापना दिवस मना रही है। मगर लालू अभी अस्पताल में हैं, इस कारण किसी प्रकार का जश्न नहीं मनाया जाएगा। पार्टी के स्थापना दिवस पर केवल पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। लालू यादव की बेटी रोहिणी ने दो तस्वीरें साझा की हैं। इसमें वह और मीसा भारती वीडियो कॉल के माध्यम से पिता लालू यादव को देख रही हैं, इसमें वह भावुक नज़र आ रही हैं।

तस्वीरों के साथ रोहिणी आचार्य ने लिखा है कि, 'मेरे हीरो, मेरा सपोर्ट पापा। जल्द ठीक हो जाइये।' रोहिणी ने आगे लिखा कि हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति। बता दें कि राजद प्रमुख लालू यादव इस समय पटना के पारस अस्पताल के सर्जिकल ICU में एडमिट है। बताया जा रहा है कि लालू रविवार को पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड जहां वह अपने परिवार संग रहते हैं, वहां वे सीढ़ियों से गिर गए थे और उनकी दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया और कमर में भी चोट आई है।

फरार चल रहे BSP के पूर्व MLC हाजी इक़बाल की कोठियों पर चला योगी सरकार का बुलडोज़र

चंदा जुटाकर अपने दफ्तर का किराया भरेगी कांग्रेस, कोर्ट का नोटिस जारी, बिजली भी कटी

AAP और भाजपा में हुई दोस्ती ! दोनों के विधायकों ने साथ मिलकर पास किया ये बिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -