लालू ने फिर भरी हुंकार, कहा भाजपा शासन में दलितों पर हो रहा अत्याचार
लालू ने फिर भरी हुंकार, कहा भाजपा शासन में दलितों पर हो रहा अत्याचार
Share:

पटना : विजयादशमी के बाद एक बार फिर बिहार में चुनावी समर की शुरूआत हो गई है। इस दौरान जनता परिवार महागठबंधन के प्रमुख नेता और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए। दरअसल केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री के दलितों के मसले पर दिए गए बयान को लेकर लालू ने अपनी आपत्ती दायर की। जिसमें उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में दलितों पर अत्याचार हो रहा है। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालूप्रसाद यादव ने कहा कि आखिर देश में यह सब क्या हो रहा है। उन्होंने ट्विटर पर ट्विट कर कहा कि जुबान में हड्डी तो नहीं होती लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सहयोगी मंत्रियों द्वारा जिस तरह के बयान दिए जा रहे हैं वे देश की रीढ़ को तोड़ रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि आखिर देश किस मुहाने पर खड़ा है। उन्होंने दलित और पिछड़ो पर किए जाने वाले इस तरह के अत्याचारों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि आखिर हर बात के लिए सरकार को जिम्मेदार नहीं माना जा सकता है लेकिन जिस तरह का बयान घटनाओं के बाद मंत्री देते हैं वे सरकार को गैर जिम्मेदार बनाते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -