RSS को लालू की ललकार, मां का दूध पीया है तो खत्म करके बताऐं आरक्षण

By Lav Gadkari
Sep 21 2015 04:20 PM
RSS को लालू की ललकार, मां का दूध पीया है तो खत्म करके बताऐं आरक्षण

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख डाॅ. मोहन भागत पर तंज कसा है। इस दौरान RJD के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ भाजपा के माध्यम से आरक्षण का प्रावधान समाप्त करने का कितना भी प्रबंध करे इसके लिए कितने ही प्रयास किए जाऐं लेकिन दलित व पिछड़े वर्ग के लोग इसका उत्तर भी देंगे। उन्होंने खुली चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसी ने मां का दूध पीया है तो वह आरक्षण समाप्त करके बताए। 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने RSS के सरसंघचालक डाॅ. मोहन भागवत द्वारा आरक्षण के मसले पर दिए गए अपने एक वक्तव्य का विरोध किया है। जिसमें सरसंघचालक डाॅ. भागवत ने कहा कि आरक्षण प्रावधानों की समीक्षा करना आवश्यक है। आरक्षण का लाभ गरीबों को और वास्तविक हकदारों को नहीं मिल पाता है।

मिली जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद यादव ने कहा कि वे आरक्षण के प्रावधान को आबादी के अनुपात में बढ़ाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने हाल ही में ट्विट कर कहा कि तुम आरक्षण समाप्त करने की बात करते हो हम इसे आबादी के अनुपात में आगे बढ़ाएंगे। यदि मां का दूध पीया है तो इसे समाप्त करके दिखाओ आखिर किसमें कितनी शक्ति यह पता चल जाएगा।