पूर्व मुख्यमंत्री लालू को मिली जान से मारने की धमकी
पूर्व मुख्यमंत्री लालू को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

पटना: बिहार की राजनीति राजनीतिक छींटाकशी से बहुत आगे निकलकर एक दूसरे को धमकियां देने तक पहुंच गई है। इस दौरान यह बात सामने आई है कि राजद के प्रमुख लालू प्रसाद यादव को चुनावी प्रचार - प्रसार के दौरान एक धमकी भरा फोन आया है। जिसमें उन्होंने गुजरात से यह फोन आने की बात कही है। मिली जानकारी के अनुसार राजद के प्रदेश कार्यालय पर एक व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी। धमकी में कहा गया कि उन्हें जान से मार दिया जाएगा। लालू प्रसाद यादव और अन्य नेताओं को लेकर अपशब्दों का प्रयोग भी किया गया।

इस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने राजद कार्यालय के फोन नंबर 0612 - 2506830 पर धमकी देते हुए करीब 1 घंटे तक अपशब्द कहे। राजद के कार्यालय सचिव ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस को की। दूसरी ओर कार्यालय में फोन उठाने वाले कार्यकर्ता ने भी धमकी देने वाले से सभ्य भाषा में बात करने का निवेदन किया। जिसमें इस व्यक्ति ने उनके निवेदन को अनसुना कर दिया।

 उल्लेखनीय है कि बिहार के चुनाव में प्रारंभ से ही नेताओं द्वारा एक दूसरे पर अभद्र भाषा का उपयोग करने की राजनीति खेली जा रही है। पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार के डीएनए संबंधी बयान पर जेडीयू ने आपत्ती ली तो पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने नीतिश द्वारा उपयोग में लाए गए एक दोहे पर टिप्पणियां कर माहौल को गर्मा दिया।

इससे राजनीति गर्मा गई और बिहार में नेताओं द्वारा लगातार एक दूसरे पर आरोप - प्रत्यारोप के बीच अमर्यादित टिप्पणियां की गईं। अब गुजरात से फोन पर धमकी मिलने के मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -