हारने के बाद लालू-नीतीश जाएंगे बांग्लादेश और पाकिस्तान
हारने के बाद लालू-नीतीश जाएंगे बांग्लादेश और पाकिस्तान
Share:

पटना : बिहार में अब विधानसभा के अंतिम चरण के चुनाव को लेकर विरोधियों द्वारा जमकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है। बिहार के सीमावर्ती क्षेत्रों में अल्पसंख्क और दलित वोटर्स की संख्या अधिक होने के कारण एनडीए के लिए कुछ मुश्किल हालात बने हुए हैं मगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव यहां व्यापक प्रचार-प्रसार कर जनता परिवार महागठबंधन को लेकर अच्छी संभावनाऐं तलाश रहे हैं।

हालांकि एनडीए के नेता अश्विनी चौबे यहां भाजपा की संभावनाऐं तलाशने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एनडीए के चुनाव प्रचार को लेकर उन्होंने नीतीश और लालू पर जमकर बयानबाजी की है। उनका कहना है कि बिहार की जनता नीतीश और लालू को तड़ीपार करेगी। यही नहीं ये दोनों ही नेता पाकिस्तान व बांग्लादेश भेजे जाऐंगे। 

अश्विनी का कहना था कि बिहार की जनता नीतीश-लालू को नकारते हुए एनडीए को चुनाव में वोट देगी। जिसके चलते एनडीए को 203 सीटें मिलेंगी। महागठबंधन के साथ तो अली बाबा चालीस चोर की उक्ति चरितार्थ होगी। इसके पहले आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव द्वारा यह भी कहा गया क बिहार की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 6ठी का दूध याद दिलाएगी। यहां पर मोदी लहर का असर नहीं होने वाला है।

हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी दरभंगा रैली में कहा था कि नीतिश और लालू का राज समाप्त होने में अब तो 6 दिन ही बचे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान के उत्तर में लालू प्रसाद यादव ने यह भी कहा कि लालू के हमले के बाद भाजपा द्वारा यह भी कहा गया है कि 6 दिन बात यह भी पता चल जाएगा कि आखिर कौन किसे 6 ठी का दूध याद दिलवाएगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -