लालू ने जज से कहां जजमेंट देने से आपका बहुत नाम हुआ
लालू ने जज से कहां जजमेंट देने से आपका बहुत नाम हुआ
Share:

पटना: पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को होली खेलना चाहते है, उन्होंने गुरुवार को कोर्ट से शीघ्र निर्णय का अनुरोध किया, कोर्ट में लालू ने कहा, होली के पहले जजमेंट कर दीजिए सर, कम से कम हम लोग होली तो मना लेंगे, जज ने कहा कि जल्द ही फैसला होगा. लालू ने कहा कि सिस्टम बहुत गड़बड़ है सर, जज ने कहा कि आप लोग चाहेंगे तो सब सिस्टम ठीक होगा. लालू इन दिनों चारा घोटाले में झारखंड के बिरसा मुंडा केंद्रीय जेल में बंद है.

अधिवक्ताओं के अनुसार, दुमका कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित मामले में लालू प्रसाद ने सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में जज से मौखिक संवाद किया. लालू ने कहा कि सर, लाल बत्ती से खतरा भी होता है, बॉडी गार्ड घटना के पहले ही भाग जाता है, लालू ने कहा कि चाईबासा कोषागार से संबंधित चारा घोटाला कांड संख्या आरसी 20ए/96 में हड़बड़ी में जजमेंट हुआ है.

लालू ने कहा कि देवघर मामले में आपने जो जजमेंट दिया है, उससे आपका बहुत नाम हुआ है, जज ने कहा कि मेरा नाम नहीं, लालू प्रसाद के चलते नाम हुआ है, इस पर लालू ने कहा कि तबो त रहम करिये सर. पेशी के बाद लालू प्रसाद ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की, उन्होंने कहा कि बिहार में वह यूपीए के साथ मिलकर उपचुनाव लड़ेंगे.

सुशील मोदी ने फिर किया लालू पर प्रहार

इस वैलेंटाइन डे पर लालू नहीं कर पाएंगे राबड़ी से अपने प्यार का इज़हार...

बिहार में न्याय नहीं गरीब की मौत पर राजनीति की जाती- पप्पू यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -