'जमीन के बदले नौकरी' मामले में फंसा लालू परिवार ! बिहार पहुंची ED की टीम, ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू
'जमीन के बदले नौकरी' मामले में फंसा लालू परिवार ! बिहार पहुंची ED की टीम, ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू
Share:

पटना: लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) का एक्शन बिहार की राजधानी पटना में शुरू हो चुका है। आज शुक्रवार (10 मार्च) की सुबह ED की टीम ने लालू प्रसाद यादव के करीबी माने जाने वाले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता अबु दोजाना (Abu-Dojana) पटना स्थित आवास पर छापेमारी की।  रिपोर्ट के मुताबिक, ED जमीन के बदले नौकरी (Land For Job Scam) मामले को लेकर अबु दोजाना के पटना के फुलवारीशरीफ स्थित हारून नगर में छापा मारने पहुंची है।फिलहाल ईडी की टीम अबु दोजाना के घर में उपस्थित लोगों से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि, अबु दोजाना RJD के विधायक रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव के मॉल को बनाने का काम इन्होंने ही आरंभ किया था। ED ने बड़ा एक्शन लेते हुए जमीन के बदले नौकरी मामले में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसके लालू प्रसाद यादव से संबंधित कई अन्य रिश्तेदारों समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ भी दिल्ली -NCR के करीब 15 से अधिक लोकेशन पर सर्च ऑपरेशन की जानकारी सामने आ रही है।

बता दें कि, जमीन के बदले नौकरी मामले में ED ने आज बड़ी कार्रवाई शुरू की है। लालू यादव से जुड़े कई रिश्तेदारों समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन और छापेमारी चल रही है। दिल्ली- NCR के करीब 15 से अधिक लोकेशन पर छापेमारी शुरू हो गई है। CBI द्वारा आज बिहार के कई लोकेशन भी पर छापेमारी चल रही है। RJD के पूर्व विधायक अबू दोजाना समेत अन्य के खिलाफ़ भी इसी मामले में कार्रवाई हो रही है। वहीं इससे पहले भूमि के बदले नौकरी मामले में CBI ने लालू यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती से हाल में पूछताछ की है।

'जैन-सिसोदिया को झांकी है, इनका सरगना केजरीवाल बाकी है..', भ्रष्टाचार पर शुरू हुआ 'पोस्टर वार'

'उनकी ऐसा कहने की हिम्मत कैसे हुई..', राहुल गांधी के किस बयान पर भड़के उपराष्ट्रपति धनखड़ ?

'कांग्रेस अब राष्ट्रीय पार्टी नहीं रही..', तेलंगाना CM की बेटी ने राहुल गांधी को दी अहंकार छोड़ने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -