लालू नहीं रुकने वाले, सुने उनके बोलवचन

Dec 03 2017 10:10 AM
लालू नहीं रुकने वाले, सुने उनके बोलवचन

गया: बिहार के पूर्व मुक्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव भारतीय राजनीती की वो शक्शियत है जिनका हर बयान पहले से दिलचस्प और उम्दा होता है. मीडिया और जनता उनके चुटीले बयानों का वेट करती है. ऐसा ही एक बयां लालू ने जिले के चरकी में एक अनाथालय के 100 साल पुरे हो जाने के एक समारोह में दिया. लालू ने बीजेपी पर फिर तंज कस्ते हुए कहा की एक समय था जब लोग जंगली जानवर जैसे शेर, चीते या सियार से डरते थे,अब गाय से डरते है.

उन्होंने देश की दुर्दशा का कारण सिर्फ और सिर्फ बीजेपी को बताया. उन्होंने मुख़्यमंत्री नितीश कुमार को गिरगिटिया पहलवान कहा. और ये भी कहा की नितीश कुमार कभी भी अपना रंग बदल सकते है. देश की तात्कालिक हालत की जिम्मेदार बीजेपी को करार देते हुए, उन्होंने कहा की वो मोदी के किसी भी हालत में डरने वाले नहीं. चाहे उन्हें फांसी लटका दिया जाये मगर वे बीजेपी और मोदी के सामने नहीं झुकेंगे.


लालू सदा से अपने बेतुके बयां और अपनी अलग तरह राजनितिक नीतियों के लिए चर्चा में रहते है. चारा घोटाला जैसे कई मामलो में लिप्त लालू अपनी एक तरफ़ा राजनीती के लिए भी प्रसिद्ध है. बिहार में लालपर वंशवाद की राजनीती के इलज़ाम भी लगते रहे है. लालू के परिवार के कई सदस्य बिहार राजनीती में सक्रिय है और पार्टी में उच्च पदों पर आसीन है. 

 

यहाँ क्लिक करे    

पिता की विरासत पर बेटी काबिज

नीतीश ने कसा लालू पर ऐसा तंज

लालू-केजरीवाल की दोस्ती, कुमार को नहीं आई रास

नीतीश का लालू के नाम एक और ट्वीट