बेटे की शादी के लिए लालू ने मांगी पैरोल

रांची : राजद प्रमुख लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की 12 मई को शादी है .इसे देखते हुए लालू ने अपने बेटे तेजप्रताप की शादी में शामिल होने के लिए पांच दिनों की पैरोल की मांग की है.जबकि दूसरी ओर लालू के करीबी राजद विधायक भोला यादव ने सरकार पर राजद अध्यक्ष की सेहत से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है.

आपको बता दें कि इन दिनों चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव रांची स्थित रिम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं .उनकी किडनी में खराबी के साथ ही अन्य कई बीमारियों से घिरे हुए हैं, जबकि दूसरी ओर उनके बड़े लड़के तेजप्रताप की तीन दिन बाद 12 मई को शादी है .इसके लिए उन्होंने रांची जेल प्रशासन से पांच दिन का पैरोल देने की मांग की है.

जबकि दूसरी ओर लालू के करीबी राजद विधायक भोला यादव ने सरकार पर राजद अध्यक्ष की सेहत से खिलवाड़ करने का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि लालू की स्थिति दिनोदिन खराब होती जा रही है. उनकी मेडिकल रिपोर्ट के साथ छेड़छाड़ की जा रही है.रिम्स प्रशासन प्राइवेट लैब की गलत जांच रिपोर्ट के आधार पर लालू का मेडिकल बुलेटिन जारी कर रहा है.भोला ने लालू की बीमारी से जुड़ी सभी जांच फिर से कराने की मांग की है . भोला यादव के इस आरोप के बाद लालू की पैरोल अटक सकती है.यदि लालू की तबीयत खराब रही तो रिम्स प्रशासन पैरोल देने से इंकार कर सकता है.

यह भी देखें

रिम्स में लालू की ऐश, खा रहे मुर्गा और मछली

हाईकोर्ट में हड़ताल के चलते लालू की जमानत पर सुनवाई टली

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -