लालू ने सरकार पर लगाया महंगाई का आरोप, कहा रुद्राक्ष की माला हो गई प्याज

लालू ने सरकार पर लगाया महंगाई का आरोप, कहा रुद्राक्ष की माला हो गई प्याज

हाजीपुर| राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने गुरुवार को केंद्र सरकार पर महंगाई बढ़ाने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्याज रुद्राक्ष माला की तरह महंगी हो गई है, अच्छे दिन में लोग प्याज खाना तक बंद कर चुके हैं।वैशाली जिले के भगवानपुर में एक जनसभा में उन्होंने महंगाई के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि प्याज का भाव आसमान छू रहा है और दाल लोगों की थाली से गायब हो गई है। लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी के अच्छे दिन में गरीबों के पेट दिन-प्रतिदन पिचक रहे हैं।

उन्होंने केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों से वादा किया गया था कि विदेशों से कालाधन वापस लाकर हर नागरिक के खाते में 15-15 लाख रुपये दिए जाएंगे, अब पार्टी के अध्यक्ष ही उस वादे को जुमला बता रहे हैं। लालू ने अपने खास अंदाज में मोबाइल दिखाते हुए कहा, भाजपा वाले इसका खूब गलत इस्तेमाल करते हैं, इससे बचना होगा।

झूठमूठ का अच्छे दिन दिखाने वाली यही सरकार है। लालू प्रसाद ने कहा, जब से हम और नीतीश मिले हैं, भाजपा वालों का पेट फूल रहा है। उन्होंने लोगों से 30 अगस्त को पटना में होने वाली रैली में भाग लेने की अपील करते हुए कहा कि बिहार से भाजपा को भगाना है।