मोदी के बेटे की शादी में लालू और नितीश पास-पास

Dec 04 2017 11:08 AM
मोदी के बेटे की शादी में लालू और नितीश पास-पास

चौक गए ना ! बिहार के उप-मुख्यमंत्री शुशील कुमार मोदी के बेटे प्रत्युष की शादी में देश और दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद थी. सभी ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया. बेहद सादगी से आयोजित विवाह समारोह में राजद प्रमुख लालू यादव और मुख्यमंत्री नितीश कुमार भी शामिल हुए थे. इत्तफाक से दोनों काफी पास-पास बैठे भी नज़र आये ,मगर मनमुटाव के चलते आपस में बात नहीं की. गौरतलब है कि,नितीश और लालू के बिच जुबानी जंग इन दिनों चरम पर है. ऐसे में सार्वजनिक और निजी समारोहों में शामिल होने पर भी दोनों आपस में मेल-मिलाप से बचते नज़र आ रहे है.


मोदी के बेटे की शादी का ये समारोह अपनी सादगी और विलासिता पर कम से कम खर्च किये जाने को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ था. जहां तक लालू और नितीश कुमार का सवाल है, दोनों नेताओ के बीच जुबानी जंग का सीलसिला बदस्तुर जारी है. शादी के समारोह में कई केंद्रीय मंत्रीओ,बीजेपी के वरिष्ठ नेताओ सहित देश की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की.


लालु ने समारोह  के दौरान यामिनी और उत्कर्ष को आशीर्वाद भी दिया और शादी की मिठाई भी खाई. शादी में मेहमानों को सिर्फ मिठाई खिला कर स्वागत किया गया और दूसरे समारोहों की तरह विलासिता की जगह बेहद सादगी से मनाया गया. 

यहाँ क्लिक करे 

मोदी के बेटे की अनोखी शादी आज

लालू-नितीश युद्ध में एक और नेता शामिल

नीतीश ने कसा लालू पर ऐसा तंज