लालू की पेरोल की अर्जी मंजूर, शामिल होंगे बेटे की शादी में

पटना : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पेरोल की अर्जी को मंजूर कर लिया गया है. इसका मतलब यह है कि अब लालू बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल हो पाएंगे . मंगलवार को रांची के बिरसा मुंडा जेल प्रशासन ने महाधिवक्ता से कानूनी राय ली और जेल आईजी व जेल अधीक्षक की बैठक के बाद लालू की जमानत  पर फैसला लिया गया. पेरोल मिलने के बाद सम्भावना है कि लालू आज शाम की फ्लाइट से पटना पहुंच जाये. इस दौरान उनके साथ रिम्‍स के एक डॉक्‍टर भी साथ में होंगे.

इस मसले में रांची और पटना के एसएसपी ने मंजूरी देते हुए कहा था कि लालू प्रसाद को पेरोल दिया जा सकता है. मंगलवार रात रिम्स के मेडिकल बोर्ड ने भी राजद सुप्रीमो को यात्रा करने के लिए फिट बता दिया था. बता दें कि लालू प्रसाद ने जेल प्रशासन को आवेदन देकर बेटे की शादी के लिए पांच दिन का पेरोल मांगा था.

उधर, 11 मई को झारखंड हाईकोर्ट में भी लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है. 12 मई को पटना में उनके बड़े बेटे तेजप्रताप की बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से शादी होगी. बीमार होने के बावजूद लालू प्रसाद इस शादी में शामिल होकर पिता का फर्ज निभाना चाहते हैं. रिम्स के सुपर स्पेशियलिटी वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद की तबीयत में सुधार जारी है. चारा घोटाला के अलग अलग मामले में सजा काट रहे लालू फ़िलहाल इलाज के लिए भर्ती है और इसके बाद उन्हें रांची जेल में बाकि सजा काटना है. 

 

बेटे की शादी में लालू की शिरकत पर फैसला आज

बेटे की शादी के लिए लालू ने मांगी पैरोल

बेटे की शादी को लेकर लालू की चिंता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -