बीजेपी को रोकने के लिए लालू का फार्मूला सही- तेजस्वी
बीजेपी को रोकने के लिए लालू का फार्मूला सही- तेजस्वी
Share:

पटना: बीजेपी को रोकने के लिए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी महागठबंधन की वकालत की है. लालू प्रसाद यादव के फॉर्म्युले को फॉलो करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी की एनडीए सरकार को 2019 लोकसभा चुनाव में हराने के लिए महागठबंधन जरूरी है. तेजस्वी यादव का यह बयान कर्नाटक चुनाव के एक दिन बाद आया है. भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि कर्नाटक में सत्ता हथियाने के लिए कांग्रेस जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) के साथ गठबंधन कर सकती है. तेजस्वी यादव ने इसका समर्थन किया है.

तेजस्वी ने कहा कि नैशनल लेवर पर बीजेपी को हराने के लिए महागठबंधन बहुत आवश्यक है. उन्होंने कहा कि यह महागठबंधन उनके पिता लालू प्रसाद यादव के फॉर्म्युले पर होना चाहिए. जब तक गैर बीजेपी पार्टियां एक नहीं होंगी तब तक बीजेपी को हराना फिलहाल संभव नहीं है.

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री रह चुके तेजस्वी ने कहा कि यूपी को लालू के महागठबंधन को अपनाना पड़ेगा. तेजस्वी यादव ने चेतावनी दी कि अगर नैशनल लेवल पर महागठबंधन नहीं हुआ तो बीजेपी आरएसएस के अजेंडा पर फिर से लोकसभा चुनाव जीत लेगी. उन्होंने कांग्रेस से यह भी कहा कि अगर वह लोकसभा चुनाव जीतना चाहते हैं तो महागठबंधन के साथ ही क्षेत्रीय पार्टियों को महत्व दें. 

 

बस में सवार होकर जेडीएस और कांग्रेस के विधायक पहुंचे राजभवन

जिंदगियां मलबे में दबाने को आतुर, पटना का महात्मा गांधी सेतु

शादी के बाद तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या की तस्वीर वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -