लालू को रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया
लालू को रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया
Share:

रांची : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने पर रांची के आरआईएमएस (रिम्स ) अस्पताल में भर्ती कराया गया है.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजद सुप्रीमो लालू यादव को शुगर की बीमारी है.इस कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई.इस दौरान लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी उनके साथ हैं.

बता दें कि कल शनिवार (17 मार्च) को रांची की विशेष सीबीआई अदालत में दुमका कोषागार मामले की सुनवाई टाल दी गई. कोर्ट ने अब इस मामले में लालू यादव को 19 मार्च को पेश होने को कहा है. बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और जगन्नाथ मिश्रा के खिलाफ चौथे चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार से कथित 3.13 करोड़ रुपये की अवैध निकासी के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत आज अपना फैसला सुनाने वाली थी, लेकिन अब बदली हुई परिस्थितियों के कारण इस मामले की सुनवाई 19 मार्च को होगी.

गौरतलब है कि इसके पूर्व सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश शिवपाल सिंहअदालत में गुरुवार को लालू प्रसाद यादव के वकील की ओर से दाखिल की गई याचिका में 1990 के दशक के महालेखाकार कार्यालय के तत्कालीन तीन पूर्व आईएएस अधिकारी और पशुपालन अधिकारियों को भी इस मामले में पार्टी बनाए जाने की मांग की थी.जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया था.इस कारण उस दिन फैसला टल गया था.लेकिन इससे पहले अदालत द्वारा चारा घोटाले के तीन अन्य मामलों में राजद प्रमुख लालू प्रसाद को और दो मामलों में जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया जा चुका है.

यह भी देखें

दुमका चारा मामले में लालू यादव का फैसला आज भी टला

राहुल लालू के पक्ष में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -