रिलीज हुआ शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ का नया गाना, यहां देंखे वीडियो
रिलीज हुआ शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ का नया गाना, यहां देंखे वीडियो
Share:

पंजाब की मशहूर गायिका और अभिनेत्री शहनाज गिल की मूवी ‘हौसला रख’ इसी सप्ताह रिलीज होने वाली है। इस पंजाबी मूवी में शहनाज गिल दिलजीत दोसांझ के अपोजिट दिखाई देने वाली हैं। शहनाज गिल की इस मूवी का एक गाना पिछले दिनों ही रिलीज हुआ था, जिसे फैंस की अच्छी खासी प्रतिक्रिया प्राप्त हो चुकी। वही अब इस मूवी का दूसरा गाना ललकारे भी रिलीज कर दिया गया है। इस सांग में शहनाज गिल के कई रूप देखने को मिल रहे हैं। सांग में शहनाज गिल का वेस्टर्न तथा ट्रेडिशनल दोनों ही लुक बेहतरीन लग रहा है। 

वही दूसरी तरफ शहनाज गिल इन दिनों सबसे अधिक सुर्ख़ियों में है। दरअसल शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से गायब हैं और उनके फैन्स लगातार उनको लेकर अपनी फिक्र जता रहे हैं। बीते दिनों ही करीब एक महीने बाद उन्हें देखा गया। जी दरअसल वह एक महीने तक काम से दूर रहीं, लेकिन अब धीरे-धीरे फिर से शहनाज सामान्य जिंदगी में वापस लौट रही हैं। आजकल वह अपनी आने वाली फिल्म ‘हौसला रख’ का प्रमोशन कर रही हैं। अब तक उनके कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए हालांकि फैन्स अभी भी अपनी चुलबुली शहनाज को मिस कर रहे हैं।

अब तक शहनाज के जितने भी वीडियोज आए वह सभी में पहले से काफी शांत नजर आईं। वहीं इन सभी के बीच शहनाज गिल को लेकर ऐसी अफवाह है कि वह हमेशा के लिए मुंबई छोड़ रही हैं। जी दरअसल बीते दिनों एक यूट्यूब चैनल ने वीडियो बनाया जिसमें बताया जा रहा है कि शहनाज मुंबई छोड़ रही हैं। इस वीडियो में शहनाज कार में बैठी हुई हैं और आगे वह मुंबई एयरपोर्ट पर जाते दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को अलग-अलग वीडियोज को जोड़कर यूट्यूब पर वायरल किया जा रहा है, जबकि इनमें कोई सच्चाई नहीं है।

दुर्गा पूजा पर झलके काजोल की आंखों से आंसू, अंकल से गले मिलकर खूब रोईं

तलाक के बाद सामंथा का पहला पब्लिक अपीयरेंस, इस मशहूर सुपरस्टार के साथ आई नजर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, अब इस मशहूर हस्ती ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -