रामायण की 'मंथरा' के बोल्ड फोटोशूट को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

बॉलीवुड की लगभग हर फिल्म में क्रूर सास का किरदार निभाकर अपनी खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस ललिता पवार ने आज ही के दिन इस दुनिया को अलविदा कहा था. आपको बता दें ललिता का जन्म 18 अप्रैल 1916 को नासिक में हुआ था. उन्हें बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था और उन्होंने अपने इस शौक को बहुत कम समय में पूरा कर लिया था. ललिता को अक्सर उनकी फिल्मों में घर में आग लगाने वाली सास के किरदार में ही देखा गया है.

इसके अलावा ललिता ने रामायण में मंथरा का किरदार भी निभाया था जिसके जरिए भी उन्हें खास पहचान हासिल हुई थी. ललिता के मंथरा के किरदार को आज भी याद किया जाता है. उनके जैसा किरदार आज तक भी कोई नहीं निभा पाया है. ललिता ने अपने करियर में ज्यादातर फिल्मों में नकारात्मक किरदार ही निभाए हैं. लेकिन ललिता को अपने ज़माने की बोल्ड और हॉट अभिनेत्री भी माना-जाता था. जी हाँ... और अपने ज़माने में ललिता ने कई बोल्ड फोटोशूट भी करवाए है.

एक समय ऐसा था जब ललिता ने बोल्डनेस और खूबसूरती के मामले में सभी हेरोइनों को पीछे छोड़ दिया था. ललिता एक समय पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बन गई थी. ज्यादा फीस मिलने के बाद ललिता ने फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ फिल्मे बनानी भी शुरू कर दी थी. उनकी अपार सफलता को देखकर हर कोई चिढ़ने लग गया था. ललिता का फ़िल्मी सफर काफी अच्छा चल रहा था. साल 1990 में ललिता को जबड़े का कैंसर हो गया था, इसके चलते वो काफी बीमार रहने लगी थी. 24 फरवरी 1998 को ललिता का निधन हो गया था. ललिता को अब उनकी फिल्मों के जरिये ही याद किया जाता है.

पत्नी बिपाशा संग करण ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश, किया रोमांटिक KISS

'ब्रह्मास्त्र' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा WWE का ये मशहूर रेसलर

प्रेगनेंसी के दौरान सुरवीन चावला ने कराया फोटोशूट, बेबी बंप के साथ दिए हॉट पोज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -