इस बीमारी के चलते ऑक्सीजन सपोर्ट पर ललित मोदी, सुष्मिता के भाई ने मांगी दुआ
इस बीमारी के चलते ऑक्सीजन सपोर्ट पर ललित मोदी, सुष्मिता के भाई ने मांगी दुआ
Share:

IPL के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन संग अपने अफेयर की खबर को लेकर बीते वर्ष खूब सुर्खियों में आए थे चर्चा में आ चुके है। हाल ही में एक बार फिर वह खबरों में बने हुए है। ललित मोदी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके है। नाजुक तबीयत के चलते वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। अस्पताल के बेड पर लेटे हुए की अपनी फोटोज साझा  कर ललित अपनी हेल्थ की जानकारी दी है। इन फोटोज पर सुष्मिता सेन के भाई ने रिएक्ट किया है और उनकी अच्छी सेहत की दुआ भी मांगी है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज में ललित मोदी अस्पताल के बेड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे है। बिगड़ती तबीयत के कारण से उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। ललित मोदी ने इस बारें में कहा है कि मैक्सिको में वो घूम रहे थे और इसी दौरान वो बीमार हुए। उन्हें तुरंत एयर एंबुलेंस से लंदन पहुंचाया गया। उन्होंने लिखा, 'दो डॉक्टर्स और बेटे की मदद से उन्हें फ्लाइट से आखिरकार लंदन लाया गया। दुर्भाग्य से अभी मुझे 24 घंटे ऑक्सीजन सपोर्ट पर रहना पड़ रहा है।' अपने पोस्ट में उन्होंने अपने चाहने वालों का शुक्रिया भी अदा कर दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

 

ललित के इस पोस्ट पर रिएक्टर करते हुए सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने लिखते हुए कहा है कि- 'आपकी जल्द रिकवरी के लिए दुआएं कर रहा हूं ललित। मजबूत रहो।' ललित मोदी के इस पोस्ट पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन का अभी तक कोई मैसेजबी अब तक नहीं आया है। खबरों का कहना है कि जुलाई 2022 में ललित मोदी और सुष्मिता सेन ने अपने रिलेशनशिप की जानकारी लोगों को दे दी गई थी। दोनों ने अपनी रोमांटिक फोटोज भी साझा की है कर इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। हालांकि, दो महीने बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरे सामने आई थीं, लेकिन ब्रेकअप की खबरों पर सुष्मिता और ललित का कोई बयान सामने नहीं आया था। ऐसे में यह अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है कि दोनों अभी भी रिलेशनशिप में हैं या उनका ब्रेकअप हो चुका है।

शादी के 6 साल बाद प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर स्टार! सामने आया VIDEO

'मैं नेपोटिज्म का प्रोडक्ट हूं', इस एक्टर ने दिया बड़ा बयान

बर्थडे पार्टी में एक साथ स्पॉट किए गए ये स्टार किड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -