गन्दी बात 3 के बाद इस शो में नजर आएँगे ललित बिष्ट
गन्दी बात 3 के बाद इस शो में नजर आएँगे ललित बिष्ट
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री अनुराधा खैरा और भयके चौधरी जल्द ही SAB TV के बाल वीर रिटर्न्स में आने वाले हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ अल्ट्बालाजी के गन्दी बात 3 में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अभिनेता ललित बिष्ट जल्द ही बाल वीर रिटर्न्स के साथ टेलीविज़न स्क्रीन पर अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं वह जल्द वापस नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस प्रोजेक्ट के करीबी सूत्र ने बताया कि ''ललित शो में उदवंश नाम का एक नकारात्मक किरदार निभाने वाले हैं.''

आप सभी को बता दें कि ललित गंदी बात में अपने एक सीन के लिए खूब चर्चाओं में रहे थे और खूब शर्मिंदा भी हुए थे. बालवीर रिटर्न्स की कहानी की बात करें तो यह एक मानव लड़के की कहानी है जिसे सात परियों की महाशक्तियों से नवाजा जाता है. वहीं वह दुनियाभर की परियों और बच्चों को बुरी शक्तियों से बचाता है और बालवीर की भूमिका प्रतिभाशाली युवा अभिनेता देव जोशी ने निभाई थी.

आप सभी को बता दें कि बाल वीर रिटर्न्स में वंश सयानी मुख्य भूमिका में होंगे और यह भूमिका बहुत शानदार होने वाली है. आपको बता दें कि इस बार शो में पवित्र पुनिया भी नजर आएंगी वहीं बीते शो यानी पहले सीजन में शमा सिकंदर शो में भयंकर परी के रूप में नजर आईं थीं.

बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

दिन-रात सेट पर काम करने से बिगड़ी इस एक्टेस की तबियत, हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार!

बॉयफ्रेंड मोहित के इल्जाम के बाद मानसी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'विक्टिम कार्ड खेलने ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -