ला लिगा ने अपने फैंस को बिजी रखने के लिए शुरू की एक नई पहल
ला लिगा ने अपने फैंस को बिजी रखने के लिए शुरू की एक नई पहल
Share:

ला लिगा प्रशंसक को बिजी रखने के लिए एक नई पहल लाया है। दुनिया में सबसे लोकप्रिय फुटबॉल लीग में से एक प्रशंसक बिजी रखने के लिए प्रौद्योगिकी और नवाचार का उपयोग करने जा रहा है। लीग ने हाल ही में 'LaLigaQRChallenge' का शुभारंभ किया जिसका उद्देश्य भौगोलिक सीमाओं और कोरोना वायरस महामारी की दुर्भाग्यपूर्ण चुनौतियों से उत्पन्न शून्य को दूर करना और क्यूआर तकनीक प्रौद्योगिकी का उपयोग करके प्रशंसकों को एक शानदार अनुभव प्रदान करना है।

इस गतिविधि की योजना विभिन्न भौतिक और डिजिटल टचपॉइंट्स पर बनाई गई है और क्यूआर कोड्स को अपने भारतीय प्रशंसकों के लिए अलग-अलग साझेदारियों और पहलों के माध्यम से वैकल्पिक रूप से एकीकृत किया जाएगा और 2020-21 सीज़न के दौरान पूरा किया जाएगा। पंजीकरण करने के लिए, प्रशंसकों को अपने पसंदीदा फुटबॉल सितारों को कार्रवाई में देखने के लिए दो टिकटों के साथ दो-स्पेन के लिए एक सर्व-समावेशी यात्रा का भव्य पुरस्कार जीतने के लिए क्यूआर कोड को स्कैन करने और ड्रॉ में प्रवेश करने की आवश्यकता है। अन्य पुरस्कारों के लिए आधिकारिक लालेगा जर्सी, माल, और बहुत कुछ होगा।

ला लीगा ने कहा-  भारतीय प्रशंसक 20 लालिगा क्लबों के क्यूआर कोड और लीग को खोजने के लिए एक खोज पर होंगे, जो कि लाएगा पर और लालिगा पर नियोजित विभिन्न सगाई की घटनाओं और गतिविधियों में भाग लेने के द्वारा पहुँचा जाएगा। सोशल मीडिया संभालता है। एक बार पिछले कोड को स्कैन करने के बाद, भारतीय LaLiga के प्रशंसक बाकी QR कोड के सटीक स्थान को 'थैंक यू' पेज के माध्यम से जान पाएंगे। अधिक संख्या में क्रेस्ट इकट्ठा करने वाले प्रशंसकों के पास पुरस्कार जीतने की अधिक संभावना है। "

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -