US में लाल सिंह चड्ढा की होगी स्क्रीनिंग
US में लाल सिंह चड्ढा की होगी स्क्रीनिंग
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की मूवी 'फॉरेस्ट गंप' के हिंदी रीमेक में आमिर खान दिखाई देने वाले है. यह मूवी वर्ष 1994 में रिलीज हुई थी. टॉम हैंक्स की ही तरह आमिर खान भी मूवी में मुख्य भूमिका में नज़र आ रही है. लेटेस्ट अपडेट की मानें तो आमिर खान हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स के लिए मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग प्लान करने में लगे हुए है. यह स्क्रीनिंग यूएस में होने वाली है.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर पर्सनली टॉम हैंक्स को यह फिल्म दिखाने वाले है. 

आमिर रखेंगे टॉम के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग: खबरों का कहना है कि आमिर खान फिल्म की वर्ल्डवाइड रिलीज से पहले टॉम हैंक्स को यह मूवी दिखाने वाले है.  आमिर खान सीनियर अभिनेता की मूवी पर राय जानना चाहते हैं. ऐसे में टॉम हैंक्स के लिए आमिर खान स्पेशल स्क्रीनिंग रखने वाले है. आमिर खुद US ट्रैवल करेंगे और टॉम को यह फिल्म पर्सनली दिखाई देने वाले है. आमिर चाहते हैं कि टॉम यह मूवी देखें और अपनी राय दें. 

'लाल सिंह चड्ढा' लगभग 200 दिनों तक शूट की गई है जो आमिर खान के लिए 'लगान' के उपरांत शूट की गई सबसे लंबी मूवी में से एक है. भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई यह मूवी दर्शकों को इंडिया के इतिहास के इवेंट्स से रूबरू करवाएगी जो 'लाल सिंह चड्ढा' के पर्सपेक्टिव से सामने आ चुकी है. स्वाभाविक रूप से, लंबा शेड्यूल सुपरस्टार की फ्यूचर कमिटमेंट पर भारी पड़ने वाला था, लेकिन फिर भी यह प्रतीक्षा  के लायक था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान, करीना कपूर खान और कई बड़े एक्टर्स से सजी यह मूवी आमिर के प्यार के श्रम से कम नहीं है. 'लाल सिंह चड्ढा' आमिर खान प्रोडक्शन्स, वायकॉम 18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है. बोला जा रहा है कि यह मूवी इसी वर्ष रिलीज होने वाली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tom Hanks (@tomhanks)

 डार्क लिपस्टिक और कर्ली हेयर्स में प्रियंका ने ढाई क़यामत, फोटोज हुई वायरल

बैटरी मामले में सामने आया कान्ये वेस्ट का नाम, जानिए क्या है मामला

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के इस एक्टर ने अपनी पत्नी से लिया तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -