'लाल सिंह चड्ढा' के लिए इतना वजन घटाएंगे आमिर खान
'लाल सिंह चड्ढा' के लिए इतना वजन घटाएंगे आमिर खान
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपने परफेक्ट काम और परफेक्ट फिल्म के लिए जाने जाते हैं. अपनी फिल्म को परफेक्ट बनाने के लिए वो काफी मेहनत करते हैं. उनकी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा है और इस फिल्म के लिए आमिर ने अभी से खास तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं. कहा जा रहा है कि आमिर खान अपनी इस फिल्म के लिए वजन कम करने वाले हैं जिस तरह उन्होंने 3 इडियट्स में किया था. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आ रही है. 

पहले बता दें, लाल सिंह चड्ढा फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी. जानकारी के अनुसार आमिर और करीना फिल्म में अपने लुक के लिए अभी से तैयारियां कर रहे हैं. वहीं आमिर इस फिल्म के लिए करीब 20 किलो वजन कम करेंगे. खास बात ये है कि फिल्म में अपने किरदार को कम उम्र का दिखाना है इसी के कारण वो वजन कम करने वाले हैं जिसके लिए मेहनत भी शुरू कर दी. आमिर इस समय सिर्फ सब्जी-रोटी और प्रोटीन डाइट ले रहे हैं. 

याद दिला दें, साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 3 इडियट्स में कॉलेज स्टूडेंट दिखने के लिए भी आमिर ने करीब 18 किलो वजन घटाया था. जिसके बाद ही वो स्टूडेंट के रूप में दिखाई दिए. जानकारी दे दें, लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू होगी. फिल्म के फ्लोर पर जाने से पहले अभिनेता फिल्म में परफेक्ट दिखने के लिए स्पेशल ट्रेनिंग भी लेंगे. ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है. 1994 में रिलीज हुई इस फिल्म के हीरो टॉम हैंक थे.  

दुल्हन बनकर बहुत खूबसूरत और सेक्सी नजर आईं कृति सेनन

Sacred Games Teaser : सरताज ने पूछा ये गंभीर सवाल, जानिए क्या होने वाला है आगे

सुषमा स्वराज के निधन से गहरे शोक में डूबा बॉलीवुड परिवार, कहा- 'बहुत याद करेंगे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -