यलो प्रिंट फ्लोरल ड्रेस में करीना ने दिखाया गॉर्जियस अवतार
यलो प्रिंट फ्लोरल ड्रेस में करीना ने दिखाया गॉर्जियस अवतार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को आजकल आप सभी हॉट पर हॉट अंदाज में देख रहे होंगे. ऐसे में आजकल वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तैयारियों में व्यस्त हैं और उनके नए नए लुक्स सामने आ रहे हैं. ऐसे में कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर करीना के फैन क्लब ने यलो प्रिंट फ्लोरल ड्रेस में उनकी कई तस्वीरें एक साथ शेयर की हैं जो दीवाना बनाने वाली हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं करीना की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई हैं और हम भी आपके लिए यही तस्वीरें लेकर आए हैं. जी दरअसल करीना कपूर के इस लेटेस्ट फोटोशूट में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और इस समय सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनके इस लुक को देखने के बाद उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. हर तस्वीर में करीना के एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है, करीना हमेशा की काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं फैन क्लब ने करीना की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'फ्लावर पॉवर.'

वहीं फैंस भी करीना की खूब तारीफ कर रहे हैं जो आप उनके कमेंट्स में जाकर देख सकते हैं. वैसे करीना हर बार सोशल मीडिया पर दिलकश अंदाज में तस्वीरें क्लिक करवाती हैं और अपने फैंस को पूरी तरह से पागल कर देती हैं. फिलहाल उनका यह लुक सभी को पसंद आ रहा है. अब बात करें उनके काम की तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी.

सपना चौधरी का डांस देखकर फैंस ने बरसाए नोट, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

अमिताभ बच्चन के घर पर हैं इतने नौकर, सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड स्टार विद्युत जामवाल ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग, एक्शन और रोमांस का देगी अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -