तरक्की के लिए अपनाएं सूखी लाल मिर्च के टोटके
तरक्की के लिए अपनाएं सूखी लाल मिर्च के टोटके
Share:

सूखी लाल मिर्च के कई काम होते हैं. खाने में स्वाद को बढ़ाती है, बच्चों की नज़र उतारती है और ऐसे ही कुछ और काम भी करती है. कई बार खाने को मसालेदार बनाने में मदद भी करती है. लेकिन इसके अलावा और भी काम है जो ये आपके लिए कर सकती है. आप नहीं जानते होंगे सूखी लाल मिर्च आपको तरक्की के रास्ते पर भी ले जा सकती है. जानना चाहते हैं तो आइये बता देते हैं क्या करने से आपके तरक्की के रास्ते खोलेगी ये सूखी लाल मिर्च.

* अगर आपको तरक्की चाहिए तो 7 सूखी हुई लाल मिर्च को एक रुमाल में बांध कर उस जगह पर रखें जहाँ पर आप अपने ज़ेवर रखते हैं. इससे धन की कमी कभी नहीं होगी और कुबेर की कृपा बनी रहेगी. साथ ही घर में बरकत भी रहेगी.

* अगर आपके कामों में अड़चन आ रही है तो सूखी लाल मिर्च के 21 दानों को लेकर एक पानी से भरे लोटे या जग में डाल दें. इसके बाद इसे बर्तन को अपने ऊपर से 7 बार उतार लें और उसके बाद घर के बहार इसे फेंक दें, इससे आपका काम बनेगा.

* अगर स्वास्थ्य में खराबी चल रही है तो एक रुमाल में 5 सूखी मिर्च को लेकर अपने बिस्तर के नीचे रख दें. इससे आपके स्वास्थ्य में सुधार आएगा. 

सूखी लाल मिर्च आपको नज़र से भी बचाती है, इससे नज़र उतार कर आप इन मिर्च को जलते हुए चूल्हे में फेंक दें. इससे आपकी नज़र उत्तर जाएगी और स्वास्थ्य में सुधार आएगा.

 

कई परेशानियों से निजात दिलाता है नमक

अमावस्या के ये काम , देंगे जीवन में आराम

इस वजह से गुरुवार को पीले कपड़े पहनते हैं लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -