अरुण जेटली को याद कर भावुक हुए आडवाणी, कहा- हर दिवाली पर आते थे घर....
अरुण जेटली को याद कर भावुक हुए आडवाणी, कहा- हर दिवाली पर आते थे घर....
Share:

नई दिल्ली: देश के पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का शनिवार को 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया. वह काफी समय से बीमार थे और दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे. 9 अगस्त को सांस लेने में समस्या होने के बाद अरुण जेटली को एम्स में भर्ती कराया गया था. अरुण जेटली के देहांत पर देश-दुनिया के तमाम नेताओं ने शोक जाहिर किया है.

भाजपा के वरिष्ठतम नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने भी अरुण जेटली को श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने कहा कि जेटली का जाना केवल भाजपा ही नहीं, बल्कि पूरे राष्ट्र का नुकसान है. इसके अलावा लाल कृष्ण आडवाणी ने कहा कि जेटली खाने के बेहद शौकीन थे और वे अक्सर अच्छे रेस्तरां के बारे में बताते रहते थे. आडवाणी ने कहा कि, वह हर साल दिवाली पर अपने परिवार के साथ मेरे घर आते थे.

भाजपा के सबसे बुजुर्ग नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने कहा कि, मैं जेटली के देहांत की खबर सुनकर स्तब्ध हूं. वे एक शानदार वकील होने के साथ एक उत्कृष्ट सांसद और एक महान प्रशासक भी थे. आडवाणी ने कहा कि, वह दशकों से पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे, जब मैं भाजपा अध्यक्ष था तो उन्हें पार्टी की कोर टीम का सदस्य नियुक्त किया गया था और बहुत कम समय में वह पार्टी के मुख्य नेता बन गए थे.

वायनाड में बाढ़ ने मचाई भारी तबाही, हालात का जायज़ा लेने जाएंगे राहुल गाँधी

हांगकांग में दो लाख लोगों ने बनाई 45 किमी लंबी मानव श्रृंखला, चीन के खिलाफ जताया विरोध

गूगल ने जारी किया नया फरमान, दफ्तर में ना करें सियासी बातें, वरना जा सकती है नौकरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -