आडवाणी और सुषमा स्वराज ने दी शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि, 2.30 बजे होगा अंतिम संस्कार
आडवाणी और सुषमा स्वराज ने दी शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि, 2.30 बजे होगा अंतिम संस्कार
Share:

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली की पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता शीला दीक्षित का अंतिम संस्‍कार आज दोपहर 2:30 बजे दिल्‍ली के निगमबोध घाट पर किया जाएगा. इससे पहले उनकी पार्थिव देह को अंतिम दर्शनों के लिए कांग्रेस मुख्‍यालय पर रखा जाएगा. अभी उनका पार्थिव शरीर निजामुद्दीन स्थित उनके आवास पर रखा गया है. यहां से उनके पार्थिव शरीर को कुछ देर में कांग्रेस मुख्‍यालय ले जाया जाएगा. 

वहीं शीला दीक्षित के निधन के कारण दिल्‍ली में 2 दिनों का राजकीय शोक घोषित किया गया है. भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने शीला दीक्षित के आवास जाकर उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित की. वहीं पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शीला दीक्षित को कांग्रेस की बेटी कहा है. दिल्‍ली की पूर्व सीएम और केरल की गवर्नर रह चुकीं शीला दीक्षित का निधन शनिवार दोपहर को दिल्‍ली के एस्‍कॉर्ट अस्‍पताल में कार्डियक अरेस्‍ट की वजह से हुआ था. वे काफी समय से बीमार चल रही थीं.

बीमार शीला दीक्षित को शनिवार सुबह दिल्ली के एस्कार्ट अस्पताल में एडमिट कराया गया था. अस्‍पताल की तरफ से कहा गया है कि शीला दीक्षित को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था. हालत सुधरने के बाद उन्हें एक बार फिर दिल का दौरा पड़ा. शाम को 3:55 बजे उनका देहांत हो गया. शीला दीक्ष‍ित के पार्थ‍िव शरीर के अंतिम दर्शन करने के लिए शनिवार को निजामुद्दीन स्थित उनके घर पर पीएम मोदी और सोनिया गांधी भी गए थे. 

टेकऑफ के लिए बिलकुल तैयार था विमान, तभी पंखे पर चढ़ गया एक नौजवान

ईरान ने पकड़ा ब्रिटेन का ऑइल टैंकर, 18 भारतीय लोग भी फंसे

सोनभद्र नरसंहार: आज प्रभावित क्षेत्र का दौरा करेंगे सीएम योगी, पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -