आपको मालामाल बना सकती है चांदी की डिब्बी, भरकर रखना होगी ये चीज
आपको मालामाल बना सकती है चांदी की डिब्बी, भरकर रखना होगी ये चीज
Share:

लाल किताब में जीवन से जुड़ी हर समस्या का हल मिलता है। जी दरअसल लाल किताब ऐसी है कि उसमे बताए गए टोटकों को करने से हर तरह की परेशानियां खत्म हो जाती हैं और जीवन खुशियों से भरा रहता है। आप सभी को बता दें कि लाल किताब में चांदी की धातु को चमत्कारी धातु बताया गया है और इस धातु का प्रयोग कर कई समस्याओं से निजात पाई जा सकती है। कहा जाता है लाल किताब में लिखा है कि घर में चांदी की डिब्बी रखना शुभ होता है और चांदी की डिब्बी से घर में धन समृद्धि बनीं रहती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं चांदी की डिब्बी के कुछ टोटके।

* धन लाभ के लिए एक चांदी की डिब्बी लेकर उसमें हल्दी भर दें और इसे मां लक्ष्मी के चरणों में रख दें। उसके बाद इस डिब्बी के ऊपर लाल तिलक लगाएं और फिर इसे अपनी तिजोरी में रख दें।

* लाल किताब के अनुसार अगर चांदी की डिब्बी के अंदर नागकेसर के फूल रखें जाएं, तो घर में पैसों की बरकत होती है। इसके लिए आप एक चांदी की डिब्बी में नागकेसर भर दें और इस डिब्बी को पूजा घर में रख दें। ध्यान रहे समय -समय पर डिब्बी में डाले गए नागकेसर को बदलते रहें।

* धन समृद्धि के लिए एक चांदी की डिब्बी में जल भर दें और इस डिब्बी को तिजोरी में रखें। इस पानी को हर सात दिन बाद बदलें। इससे धन लाभ होगा।

* अगर आपको किसी भी कार्य में सफलता नहीं मिलती है। इसी के साथ अगर आपकी कुंडली में भी राहु ग्रह की गलत दिशा चल रही है तो आप एक चांदी की डिब्बी में शहद भर दें और इस डिब्बी को घर के बाहर भूमि में दबा दें। इससे लाभ होगा।

* चांदी की डिब्बी में गूलर की जड़ डाल दें और इसे अपने पूजा रख में रख दें। कहा जाता है ऐसा करने से नवग्रह सदा शांत रहेंगे और आपके अनुकुल ही चलेंगे। ध्यान रहे इस उपाय को शुक्रवार के दिन करें।

* लाल किताब के अनुसार व्यापार में धन प्राप्ति के लिए एक चांदी की डिब्बी में इलायची भर दें। इस डिब्बी को अपने व्यापार स्थल पर रख दें।

इन लोगों को भूल से भी नहीं पहनना चाहिए चांदी, संतान सुख के लिए करें चांदी से यह उपाय

सुबह उठते ही भूल से भी ना डाले इन चीजों पर नजारा वरना बहुत बुरा होगा दिन

पाना चाहते हैं प्रमोशन और तरक्की तो करें यह 7 सबसे बेहतरीन टोटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -