सारलोरलक्स ओपन से बाहर हुए लक्ष्य सेन
सारलोरलक्स ओपन से बाहर हुए लक्ष्य सेन
Share:

लक्षय सेन ने जर्मनी में सारालोरलक्स ओपन में खेलने के लिए नामांकित एक बैडमिंटन खिलाड़ी को अपने कोच डीके सेन द्वारा कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद घटना से बाहर निकाल दिया है। अक्टूबर के पहले सप्ताह में डेनमार्क ओपन आयोजित होने के बाद भारतीय पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी लक्षय सेन यहां खेलने आए थे।

लक्ष्य सेन ने पीटर गेड अकादमी के डेनमार्क ओपन में 15 दिनों का प्रशिक्षण लिया। सेन, उनके कोच और फिजियो टूर्नामेंट के लिए 25 अक्टूबर को सार्बक्रोन पहुंचे और उन्हें कोविड परीक्षण के लिए फ्रैंकफर्ट की यात्रा करने की सलाह दी गई। 27 अक्टूबर को रिपोर्ट प्राप्त हुई और यह प्लेयर और फिजियो के लिए नकारात्मक दिखा, लेकिन कोच के लिए सकारात्मक है। संक्रमण स्पर्शोन्मुख है।

किसी भी भ्रम और भय से बचने के लिए, लक्ष्मण सेन ने आयोजन से हटकर आयोजकों को इसकी जानकारी दी। टारगेट ओलंपिक पोडियम स्कीम (TOPS) ने इस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों की भागीदारी, डेनमार्क ओपन और पीटर गेड एकेडमी में 15 दिन के प्रशिक्षण में हिस्सा लिया। खिलाड़ी और कोच ने एक और परीक्षा का अनुरोध किया ताकि शीर्ष भारत में उनकी वापसी का निर्धारण करें। वीज़ा मुद्दों के कारण पादुकोण बैडमिंटन अकादमी के 4 खिलाड़ियों को इस आयोजन से हटा दिया गया, सेन को सूची में शामिल किया गया।

IPL 2020: CSK के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद भी गंभीर को विश्वास, बोले- अगले साल भी कप्तान रह सकते हैं धोनी

असम के मुख्यमंत्री ने दो स्टेडियमों का किया शिलान्यास

सहवाग बोले- अगर रोहित स्वस्थ नहीं हैं तो फिर स्टेडियम में मैच के दौरान क्या कर रहे थे..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -