युवा शटलर लक्ष्य डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

Oct 13 2020 04:48 PM
युवा शटलर लक्ष्य डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

राइजिंग इंडियन शटलर लक्षय सेन ने प्रतिस्पर्धी बैडमिंटन में सफल वापसी की। उन्होंने यूएसडी 750,000 डेनमार्क ओपन के शुरुआती दौर में क्रिस्टो पोपोव को सीधे गेम में हराया, जो कोरोना महामारी के कारण 7 महीने के लंबे इंतजार के बाद फिर से शुरू हुआ।

पिछले साल दो सुपर 100 टूर्नामेंट सहित पांच खिताब जीतने का दावा करने वाली 19 वर्षीय लक्ष्या ने पोपोव को 21-9 21-15 से हराकर दूसरे दौर में पहुंचने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। टूर्नामेंट में प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, लक्ष्य, जो वर्तमान में दुनिया में नंबर 2 पर है, ने कहा, “मैं काफी आगे बढ़ गया, यह महत्वपूर्ण था। दूसरे गेम में उसने बढ़त बना ली थी लेकिन मैंने कुछ गलतियां की थीं। मैं उन पर कटौती करने और अपनी लय खोजने में सक्षम था। "कोरोना महामारी के कारण युवा स्टार लगभग सात महीने बाद खेल रहा है। लंबे समय के बाद खेलने के अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि वह सात के बाद फिर से खेलकर बहुत खुश हैं। महीनों और अदालत में यह उसके लिए बहुत सामान्य लगा।

लक्ष्मा डेनमार्क के हंस-क्रिस्टियन सोलबर्ग विटिंगस और बेल्जियम के मैक्सिम मोरल्स के बीच मैच के विजेता के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। डेनमार्क ओपन सुपर 750 इवेंट इस साल खेला जाने वाला एकमात्र इवेंट है जिसमें BWF को कई इवेंट रद्द करने और अगले साल एशिया लेग और वर्ल्ड टूर फाइनल स्थगित करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

इस दिग्गज 'खिलाड़ी' को रिटायरमेंट से वापस बुलाना चाहते हैं रवि शास्त्री ?

IPL 2020: धोनी और वार्नर की टीम में मुकाबला आज, पिछले मैच में SRH ने मारी थी बाज़ी

इंडियन सुपर लीग 2020: गोवा में 11 टीमों के 7 खिलाड़ियों में पाया गया कोरोना संक्रमण